महिला ने पैसे नहीं दिए तो कारपेंटर ने चाकू गोदकर मार डाला, हत्या के बाद फरार

Smart News Team, Last updated: Wed, 31st Mar 2021, 6:32 PM IST
  • लखनऊ के गोमतीनगर में पैसे ने देने पर बढ़ई ने एक महिला पर चाकू से हमला किया. महिला को राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
लखनउ के गोमतीनगर में बढ़ई ने महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक महिला की चाकू से हत्या कर दी गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, घर पर काम करने वाले एक कारपेंटर ने महिला से पैसे मांगे. महिला ने पैसे देने से मना किया तो चाकू से हमला करके मौके से फरार हो गया. इस हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हुई. 

जिसके बाद आनन-फानन में महिला को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. लखनऊ के गोमतीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक हत्या का ये मामला गोमतीनगर के विश्वासखंड का है. यहां डॉ. हर्ष अग्रवाल अपनी पत्नी रूचि और दो बेटियों के साथ रहते हैं. डॉ. हर्ष एक आईटीसी लिमिटेड कंपनी में काम करते हैं. 

लखनऊ: पिता को बचाने के लिए बेटे ने हिस्ट्रीशीटर को मारी गोली

हर्ष के घर पर गुलफाम नाम का बढ़ई पिछले दो महीनों से ग्राउंड फ्लोर पर काम कर रहा था. गुलफाम ने बुधवार को हर्ष की पत्नी रूचि से पैसों की मांग की. रूचि ने पैसे देने से मना किया तो उसने चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में रूचि गंभीर रूप से घायल हो गई. इस घटना को अंजाम देकर गुलफाम मौके से फरार हो गया. जिसके बाद रूचि को आनन-फानन में इलाज के लिए डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें