सीबीएसई के नाम पर फेक लेटर जारी कर टर्म -1 के रिजल्ट जारी करने की तिथि निकाल दी

Sumit Rajak, Last updated: Tue, 25th Jan 2022, 2:05 PM IST
  • सीबीएसई ने 10वीं 12वीं के छात्रों को रिजल्ट की फेक न्यूज संबंधित जरूरी सूचना दी है. देशभर के लाखों छात्र सीबीएसई 10वीं बोर्ड रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं. इसी दौरान शुक्रवार को अचानक एक लिंक सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. हालांकि बोर्ड से पूछा गया तो बोर्ड ने बताया कि अभी तक बोर्ड की ओर से रिजल्ट की घोषणा नहीं की गई है. वही बताया गया कि लिंक फेक हो सकता है.
सीबीएसई रिजल्ट फेक लिंक सोशल मीडिया पर वायरल 

लखनऊ. सीबीएसई ने 10वीं 12वीं के छात्रों को रिजल्ट की फेक न्यूज संबंधित जरूरी सूचना दी है.  देशभर के लाखों छात्र सीबीएसई 10वीं बोर्ड रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं. इसी दौरान शुक्रवार को अचानक एक लिंक सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. हालांकि बोर्ड से पूछा गया तो बोर्ड ने बताया कि अभी तक बोर्ड की ओर से रिजल्ट की घोषणा नहीं की गई है. वही बताया गया कि लिंक फेक हो सकता है.

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक नोटिस शेयर करते हुए उसे फेक बताया है. फेक नोटिफिकेशन में सीबीएसई आज यानी 25 जनवरी 2022 को सीबीएसई 12वीं टर्म 1 बोर्ड परीक्षा के रिजल्ट जारी करने की बात कही गई है. बोर्ड अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से छात्रों को फेक नोटिफिकेशन की सूचना दी है. हालांकि, यह एक फोटोशॉप नोटिस है और इसमें कोई तथ्य नहीं है.

यूपी चुनाव: बसपा को छोड़ बाकी सभी सरकारों ने किया राजनीति का अपराधीकरण: मायावती

सीबीएसई रिजल्ट डेट का आधिकारिक फेक नोटिस' कल से इंटरनेट पर वायरस हो रहा है। लेकिन यह फर्जी खबर निकली है. बता दें कि इस बात की पुष्टि सीबीएसई अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर भी की.फिलहाल केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने कक्षा 10वीं, 12वीं बोर्ड परीक्षा परिणाम जारी करने की आधिकारिक तारीख का ऐलान नहीं किया है. रिपोर्टों में बताया गया कि बोर्ड ने पुष्टि की है कि टर्म 1 के परिणाम आज घोषित नहीं होने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में मुताबिक परिणाम घोषित होने की संभावित तारीख 01 फरवरी, 2022 हो सकता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें