CBSE के 10वीं, 12वीं के नतीजे जारी करने की तारीख का आज हो सकता है ऐलान

Smart News Team, Last updated: Mon, 26th Jul 2021, 2:05 PM IST
  • नतीजे जारी करने की तारीख और समय के बारे में आज सीबीएसई घोषणा कर सकता है. छात्र-छात्राओं को रिजल्ट से संबंधित किसी भी जानकारी के लिए बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर नज़र बनाए रखने के निर्देश दिए गए थे.
जल्द जारी होंगे सीबीएसई के नतीजे

लखनऊ: सीबीएसई के 10वीं और 12वीं के नतीजों का इंतज़ार करने वाले छात्र-छात्राओं के लिए राहत भरी ख़बर है. नतीजे जारी करने की तारीख और समय के बारे में आज सीबीएसई घोषणा कर सकता है. 10वीं और 12वीं के नतीजे जल्द ही बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी होंगे.

आपको बता दें कि सीबीएसई की तरफ से छात्र-छात्राओं को रिजल्ट से संबंधित किसी भी जानकारी के लिए बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर नज़र बनाए रखने के निर्देश दिए गए थे. बोर्ड ने छात्रों, टीचर्स और पेरेंट्स को सलाह दी है कि वे किसी भी फेक न्यूज़ के झांसे में ना आएं. केवल सीबीएसई की आधिकारिक वेबसाइट की ख़बर पर ही भरोसा करें.

पत्रकारों के लिए UPSC ने निकाली सीनियर ग्रेड IIS अफसर की भर्ती, 12 अगस्त लास्ट डेट

दरअसल इससे पहले सीबीएसई ने 20 जुलाई तक सीबीएसई के 10वीं के परिणाम घोषित करने को कहा था, लेकिन किसी वजह से इसमें विलंब हुआ. सीबीएसई ने कुछ स्कूलों को 10वीं के कुछ छात्रों के नंबर जमा करने के बाद संशोधित करने का निर्देश दिया था.

जेल में बंद महिला से फर्जीवाड़ा, दूसरी महिला को खड़ा कर मकान का बैनामा कराया

कोरोना की दूसरी लहर के कारण सीबीएसई की 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं को रद्द कर दिया गया था. इस बार छात्रों का मूल्यांकन स्कूल स्तर पर शैक्षणिक वर्ष के दौरान आयोजित परीक्षाओं में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें