लखनऊ: चारबाग रेलवे स्टेशन पर हादसा, शहीद एक्सप्रेस ट्रेन के 2 डब्बे पटरी से उतरे

Smart News Team, Last updated: 18/01/2021 09:22 AM IST
  • लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर शहीद एक्सप्रेस पैसेंजर ट्रेन के दो डब्बे पटरी से उतर गए. रेलवे अफसर मौके पर पहुंचकर यात्रियों की देखभाल और हादसे का कारण जानने में जुट गए हैं.
चारबाग रेलवे स्टेशन पर ट्रेन हादसा.

लखनऊ. लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर सोमवार की सुबह ट्रेन हादसा हो गया. शहीद एक्सप्रेस पैसेंजर ट्रेन के दो डब्बे पटरी से उतर गए. खम्मनपीर दगराह के पास हादसा हुआ. रेलवे ने बताया कि ट्रेन के प्लेटफार्म पर आने के समय दो डब्बे पटरी से उतरे लेकिन कोई कैजुअल्टी नहीं हुई है. कुछ यात्री घायल हुए हैं जिनको स्टेशन पर मेडिकल सुविधाएं दी गईं.

ट्रेन में सवार सभी लोगों के सुरक्षित होने की जानकारी मिली है. शहीद एक्सप्रेस को स्टेशन से रवाना करके लाइन को खाली कराया गया.चारबाग स्टेशन के खम्बनपीर ब्रिज के पास गाड़ी संख्या 4674 के डब्बे झटके से पटरी से उतर गए जिसके बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया.  

फर्जी सिम से लाखों का लेनदेन कर रहे 14 ATS ने किए गिरफ्तार, दो विदेशियों की तलाश 

चारबाग रेलवे स्टेशन पर हादसा, शहीद एक्सप्रेस ट्रेन के 2 डब्बे पटरी से उतरे

आरपीएफ और जीआरपी की टीम आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची और सुरक्षा के इंतजाम किए. घटना में कुछ यात्रियों के मामूली घायल हुए हैं जिन्हें स्टेशन पर ही मेडिकल सुविधाएं दी गई.रेलवे अफसर सूचना मिलने पर घटनास्ठल पर पहुंचकर यात्रियों की देखभाल करने से लेकर पटरी से ट्रेन के दो डिब्बे उतरने के कारण का पता लगा रहे हैं. घटना के दौरान डेढ़ घंटे तक लाइन बाधित रही. 

BJP ने 4 साल में कुछ नहीं किया हमने जो किया था वो भी बर्बाद कर दिया: अखिलेश यादव 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें