लखनऊ में कोरोना बेकाबू, 15 अप्रैल से तीन दिन बंद रहेगा चौक सर्राफा बाजार

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Apr 2021, 7:25 PM IST
  • कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए लखनऊ के चौक सर्राफा बाजार को तीन दिन के लिए बंद रखने का फैसला लिया गया है. चौक सर्राफा एसासिएशन के महामंत्री विनोद माहेश्वरी ने बताया कि सर्राफा बाजार 15 से 17 अप्रैल तक बंद रहेगा.
लखनऊ का चौक सर्राफा बाजार 15 अप्रैल से 17 अप्रैल तक बंद रहेगा. प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना बहुत तेजी से फैल रहा है. इसको देखते हुए लखनऊ के चौक सर्राफा बाजार को 15 अप्रैल से तीन दिन के लिए बंद रखने का फैसला किया गया है. इसकी जानकारी चौक सर्राफा एसासिएशन के महामंत्री विनोद माहेश्वरी ने दी है. आपको बता दें कि राजधानी लखनऊ के 950 इलाकों में बैरिकेडिंग की गई है.

चौक सर्राफा एसासिएशन के महामंत्री विनोद माहेश्वरी ने कहा, चौक सर्राफा बाजार के सभी व्यापारियों को सूचित किया जाता है कि चौक कर पूरा सर्राफा व्यपार गुरुवार, शुक्रवार और शनिवार दिनांक 15, 16 और 17 अप्रैल को पूरी तरह से बंद रहेगा. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए प्रभाव को रोकने के लिए और संक्रमण के सामूहिक फैलाव को कम करने के लिए उठाए गए इस कदम में सभी व्यापारी अपना सहयोग दें.

CM योगी का निर्देश- यूपी के इन अस्पतालों को बनाएं डेडिकेटेड कोविड अस्पताल

नगर निगम और पीडब्ल्यूडी के आंकड़ों के अनुसार, राजधानी लखनऊ के 950 इलाकों में बैरिकेडिंग की जा चुकी है. इन जगहों पर कोरोना के मिलने के बाद बैरिकेडिंग की गई है. इसके अलावा एक केस मिलने वाले घरों को भी सील किया जा रहा है. नगर निगम के अधिकारी के मुताबिक, रविवार को देर शाम तक 1 हजार 91 घरों को सील करने की कार्रवाई हुई है.

लखनऊ: श्मशान घाट हो रहे फुल,अंतिम संस्कार को दूसरे जिलों से मंगानी पड़ रही लकड़ी

आपको बता दें कि बीते 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना के 15 हजार 276 नए मरीजों की पहचान की गई है. वहीं 2 हजार 679 लोग कोरोना से पूरी तरह से ठीक होकर घर लौट चुके हैं. बीते दिन कोरोना से 67 लोगों की जान चली गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें