CM योगी का बड़ा फैसला, पत्रकारों को कोरोना वक्सीनशन में मिलेगी प्राथमिकता

Smart News Team, Last updated: 04/05/2021 12:56 PM IST
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वैक्सीनेशन में मीडिया कर्मियों को प्राथमिकता देने का आदेश दिया है. साथ ही उनके परिजनों को मुफ्त में कोविड का टिका मुफ्त में लगाने के लिए कहा है.
CM योगी का बड़ा फैसला, पत्रकारों को कोरोना वक्सीनशन में मिलेगी प्राथमिकता

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में 1 मई से 18 साल से 44 साल तक के वालों को कोरोना का टीका लगना शुरू हो गया है. जिसको लेकर प्रदेश के सभी कोरोना टीकाकरण केंद्रों पर युवाओं के लिए अलग से काउंटर भी बनाए गए है. वही ऐसा ही अब पत्रकारों के लिए भी किया जाएगा. दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मीडिया कर्मियों को कोरोना वेक्सीनेशन में प्राथमिकता देने जा रही है. जिसको लेकर सीएम योगी ने सभी टीकाकरण केंद्रों को निर्देश भी जारी कर दिया है. 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को एक बड़ा फैसला लिया. जिसके अनुसार अब पत्रकारों को टीकाकरण में प्रमुखता दी जाएगी. वही उनके लिए वेक्सीनेशन के लिए अलग से सेंटर बनाए जाएंगे. जहां पर मीडिया कर्मी जाकर कोरोना की वैक्सीन लगवा सकेंगे. साथ ही टीकाकरण के लिए केंद्रों पर भी अलग से काउंटर बनाया जाएगा. जिससे उन्हें किसी तरह की असुविधा को नहीं उठाना पड़े. 

यूपी के CM योगी को जान से मारने की धमकी, वाट्सएप पर लिखा- सीएम के पास बस 5 दिन

इतना ही नहीं सीएम योगी ने यहां तक निर्देश दिया है कि मीडिया कर्मियों के परिजनों का भी वैक्सीनेशन फ्री में किया जाए. साथ ही अगर उनके परिवार में 18 साल से 44 साल लोग है तो उनको भी कोविड की वैक्सीन मुफ्त में लगाई जाए. साथ ही टीकाकरण केंद्रों पर वैक्सीन लगाने के लिए प्राथमिकता भी दिया जाए.

CM योगी का बड़ा ऐलान- स्वास्थ्य विभाग के फ्रंटलाइन वर्कर्स को 25% ज्यादा सैलरी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें