23 लाख मजदूरों के बैंक खाते में योगी सरकार ने ट्रांसफर किए 230 करोड़ रुपये

Smart News Team, Last updated: 09/06/2021 10:45 PM IST
  • बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 23 लाख निर्माण श्रमिकों के बैंक खाते में 1,000 रुपये प्रति श्रमिक की दर से ट्रांसफर किए. इस तरह मुख्यमंत्री ने 230 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए.
23 लाख मजदूरों के बैंक खाते में CM योगी ने 230 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए

लखनऊ- बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 23 लाख निर्माण श्रमिकों के बैंक खाते में 1,000 रुपये प्रति श्रमिक की दर से ट्रांसफर किए. इस तरह मुख्यमंत्री ने 230 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए. इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि जिन श्रमिकों के सुख-दुःख का कोई साथी न था, आज उनकी बेटी के विवाह का निमंत्रण पत्र डीएम और कमिश्नर बांटते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि उनकी सरकार तरह से प्रदेश की जनता के साथ है. श्रमिकों का घर बनाने का सपना हो या बीमारी में इलाज की जरूरत, बेटे-बेटियों की पढ़ाई का खर्चा हो या दुर्घटना के समय आर्थिक मदद की जरूरत, सरकार हर तरह से मदद के लिए तैयार है.

कांग्रेस छोड़ जितिन प्रसाद BJP में हुए शामिल, जानें कैसा रहा राजनैतिक सफर

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि बीते सवा साल उत्तर प्रदेश समेत पूरी दुनिया कोरोना की परेशानी से जूझ रही है. लेकिन सामूहिक प्रयास से उत्तर प्रदेश की स्थिति नियंत्रित है. सीएम योगी ने कहा कि 25 करोड़ की आबादी वाले राज्य में आज कुल जितने कोरोना मरीज हैं, हमसे आधी आबादी वाले प्रदेशों में हर दिन उतने नए मरीज मिल रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि यूपी की रिकवरी दर देश में सबसे अच्छी है तो पॉजिटिविटी रेट सबसे कम है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें