CM योगी ने टीम-11 की बैठक में अधिकारियों को दिए जरूरी दिशा-निर्देश, जानें डिटेल

Smart News Team, Last updated: Sat, 24th Apr 2021, 5:11 PM IST
  • शनिवार को मुख्यमंत्री योगी ने कोविड-19 प्रबंधन के लिये गठित टीम-11 की बैठक में अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए. मुख्यमंत्री ने कहा कि कि डीआरडीओ के सहयोग से लखनऊ और वाराणसी में कोविड अस्पताल की स्थापना का काम पूरा होने वाला है. दोनों अस्पतालों के एक्टिव होने से प्रदेश के चिकित्सा संसाधन और बेहतर होंगे.
शनिवार को मुख्यमंत्री योगी ने टीम-11 की बैठक में अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए. 

लखनऊ- देश के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में भी कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है. केन्द्र सरकार के साथ ही राज्य की सरकारें भी कोरोना के मद्देनजर अलर्ट पर है. इसी के मद्देनजर लड़ाई को और मजबूती प्रदान करने के लिए यूपी के मुख्यमंत्री दवा की आपूर्ति, अस्पतालों में मरीजों की सही इलाज और बिस्तरों की संख्या के अलावा आक्सीजन आपूर्ति पर कड़ी नजर रखे हुए हैं.

शनिवार को मुख्यमंत्री योगी ने कोविड-19 प्रबंधन के लिये गठित टीम-11 की बैठक में अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए. मुख्यमंत्री ने कहा कि कि डीआरडीओ के सहयोग से लखनऊ और वाराणसी में कोविड अस्पताल की स्थापना का काम पूरा होने वाला है. दोनों अस्पतालों के एक्टिव होने से प्रदेश के चिकित्सा संसाधन और बेहतर होंगे.

लखनऊ से ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो रवाना, जानें यूपी ने कितने पैसे रेलवे को दिए

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने कहा कि रेमडेसिविर तथा अन्य जीवन रक्षक दवाओं का वितरण पारदर्शी रूप से किया जाए. बताते चलें कि बोकारो से भारतीय रेल की विशेष 'ऑक्सीजन रेल' उत्तर प्रदेश पहुंच चुकी है. मोदीनगर, काशीपुर, पानीपत और रुड़की प्लांट से भी प्रदेश को ऑक्सीजन आपूर्ति हो रही है.

CM योगी बोले- जीवनरक्षक दवाओं की कालाबाजारी करने वालों पर लगे रासुका

Sarkari Naukri: UP पुलिस में होगी SI, ASI पदों पर बंपर भर्तियां, जानें डिटेल्स

UP सरकार की पहल, ऑक्सीजन की कमी से निपटने को रेलवे चलाएगा ऑक्सीजन एक्सप्रेस

कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों के लिए रेलवे चलाएगा विशेष ट्रेनें, जानें शिड्यूल

लखनऊ: अब 24 निजी अस्पतालों और लैब में हो सकेगी कोविड जांच, दाम भी हुए निर्धारित

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें