फूड इंस्पेक्टर के घर चोरी, चाकू मारकर लाखों के माल समेत CCTV फुटेज ले उड़े बदमाश

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 12:43 PM IST
लखनऊ के विकल्प खंड में मंगलवार को रिटायर्ड फूड इंस्पेक्टर के घर में चोरों ने डाका डाला. फूड इंस्पेक्टर को चाकू मारकर बदमाशों ने घायल कर दिया. लाखों के जेवर और रुपए लेकर भागते समय चोरों ने सीसीटीवी फुटेज भी चुरा ली जिससे उन्हें पकड़ा ना जा सके. 
लखनऊ: फूड इंस्पेक्टर के घर चोरी, चाकू मार लाखों का सामान ले उड़े बदमाश

लखनऊ. लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र के विकल्प खंड में फूड इंस्पेक्टर के घर सोमवार देर रात बदमाशों ने डाका डाल दिया. बदमाशों की आवाज सुन फूड इंस्पेक्टर की नींद खुली तो बदमाशों ने उनपर चाकू से वार कर दिया. पूरे परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों ने घर में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया.

बदमाश चोरी करने के बाद घर से सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी लेकर गायब हो गए. जिससे सीसीटीवी फुटेज के जरिए उन्हें पकड़ा ना जा सके. सूचना मिलने पर पुलिस जांच में जुट गई है. चिनहट थाने के इंस्पेक्टर धनंजय पांडेय ने कहा कि फूड इंस्पेक्टर के घर सोमवार देर रात तीन-चार बदमाश खिड़की के जरिए घर में घुसे थे. 

सचिवालय में नौकरी के नाम पर ठगे लाखों रुपए, फर्जी नियुक्ति पत्र देकर हुआ फरार

फूड इंस्पेक्टर ने बताया कि उनके विरोध करने पर बदमाशों ने चाकू से वार किया और उसके बाद पत्नी और बेटी समेत उन्हें बाथरुम में बंद कर दिया. इसके बाद बदमाशों ने घर के सभी कमरों की अलमारी तोड़कर नगदी और जेवरात लूटे. फूड इंस्पेक्टर के अनुसार घर से करीब 10 लाख के जेवर और नगदी लूटे गए हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें