LDA में भ्रष्टाचार छुपाने के लिए नया घोटाला कर रहे बाबू लोग, कई कंप्यूटर गायब

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Mar 2021, 9:30 AM IST
  • लखनऊ विकास प्राधिकरण में भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए बाबू फाइलों के साथ अब कंप्यूटर भी गायब करने लगे हैं. एलडीए के जरुरी दस्तावेजों वाले दो कंप्यूटर गायब हुए हैं.
एलडीए में घोटाला छुपाने के लिए कंप्यूटर गायब.

लखनऊ. विजय वर्मा. एलडीए में हो रहे गड़बड़-घोटालों को छुपाने के लिए बाबुओं ने कंप्यूटर गायब करने शुरू कर दिए हैं. जांच में दो अहम कंप्यूटर गायब मिले हैं और तमाम कोशिशों के बाद भी उनकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. वहीं अबतक कितने कंप्यूटर गायब हुए हैं इसकी भी सही संख्या बताना अभी मुश्किल है. पहले भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए अधिकारी सिर्फ फाइलें गायब करते थे लेकिन अब पूरा कंप्यूटर गायब कर दिया जाता है.

लखनऊ विकास प्राधिकरण में कंप्यूटर गायब करने के मामले में पाया गया कि संपत्ति विभाग के दो महत्वपूर्ण कंप्यूटर गायब हैं. एक कंप्यूटर मोहम्मद हासिम नामक कनिष्ठ लिपिक को आवंटित था. संयुक्त सचिव डीएम कटियार ने कंप्यूटर गायब होने के संबंध में रिपोर्ट मांगी है. जिसके जवाब में लंबे समय से अवकाश पर चल रहे दूसरे लिपिक प्रांशु शुक्ला के पास कंप्यूटर होने की बात कही गई. 

शिया और सुन्नी उलमा ने कहा- वसीम रिजवी मुसलमान नहीं, कब्रिस्तान में नहीं दफनाया जाय

एलडीए में कई कंप्यूटर गायब होने की आशंका जताई जा रही है. वहीं फिलहाल दो महत्वपूर्ण कंप्यूटर को खोजा जा रहा है. संयुक्त सचिव डीएम कटियार ने बताया कि कमेटी के सामने प्रांशु शुक्ला की सभी अलमारियों को तोड़ा गया लेकिन वहां भी कंप्यूटर नहीं मिला है. वहीं उनकी अलमारी से जो फाइलें मिली हैं उन्हें दूसरे कर्मचारी को दे दिया गया है. 

होली पर कोरोना से बचाव के लिए योगी सरकार तैयार, फोकस सैंपलिंग अभियान शुरू 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें