कोरोना काल में अयोध्या की रामलीला देखने जाएंगे CM योगी आदित्यनाथ

Smart News Team, Last updated: 11/10/2020 06:16 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना काल में अयोध्या में आयोजित होने जा रही रामलीला को देखने पहुंचेंगे. रामलीला कमेटी के मुख्य संरक्षक सांसद व बीजेपी सीनियर नेता प्रवेश साहिब सिंह वर्मा और अध्यक्ष सुभाष मलिक के निमंत्रण को सीएम योगी ने स्वीकार कर लिया है.
कोरोना काल में अयोध्या की रामलीला देखने जाएंगे CM योगी आदित्यनाथ

लखनऊ. कोरोना संक्रमण के बीच अयोध्या में इस बार होने वाली रामलीला को देखने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचेंगे. सुप्रीम कोर्ट के फैसले और राम मंदिर निर्माण के भव्य पूजन के बाद अयोध्या में भव्य रामलीला होने जा रही है. जिसे देखने के लिए खुद सीएम योगी आदित्नाथ जाएंगे. रामलीला कमेटी के मुख्य संरक्षक व बीजेपी सांसद प्रवेश सिंह वर्मा और अध्यक्ष सुभाष मलिक ने उनको अयोध्या आने का निमंत्रण दिया. जिसे सीएम योगी आदित्नाथ ने स्वीकार कर लिया है. 

इस मुलाकात में प्रवेश सिंह वर्मा ने मुख्यमंत्री को रामलीला की तैयारियों के बारे में जानकारी दी. उनके साथ अभिनेता बिन्दु दारा सिंह भी मौजूद रहे. आपको बता दें कि बिंदु दारा सिंह रामलीला में हनुमान जी का किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा इस रामलीला में सांसद मनोज तिवारी अंगद की भूमिका में हैं और सांसद रवि किशन राम के भाई भरत की भूमिका में रहेंगे.

लखनऊ:ऑनलाइन दवा बिक्री के नाम पर ठगी, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिंदु दारा सिंह से कहा कि आपके पिता भी हनुमान जी का किरदार निभाते थे. आपने उनकी विरासत को अच्छी तरह से संभाला है. उन्होंने कहा, जब मैं रामायण में आपके पिता की भूमिका देखता था तो अति प्रसन्न हो जाता था.

कोरोना रिपोर्ट के लिए नहीं करना होगा लंबा इंतजार, 24 घंटे में मिलेगी रिपोर्ट

आपको बता दें कि 17 अक्टूबर से 25 अक्टूबर के बीच अयोध्या में रामलीला का मंचन किया जाएगा. इस बार रामलीला में बाॅलीवुड सुपरस्टारों का तड़का लगेगा। बिंदु दारा सिंह, मनोज तिवारी और रवि किशन के अलावा असरानी नारद की भूमिका में रहेंगे. वहीं शहबाज खान रावण की भूमिका में दिखाई देंगे. उसी प्रकार ऋतु शिवपुरी, रजा मुराद जैसे कलाकार भी अयोध्या की रामलीला में नजर आएंगे. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें