CM योगी की घोषणा, आशा बहुओं को देंगे स्मार्टफोन

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 7th Oct 2021, 9:08 AM IST
  • यूपी की  योगी सरकार ने आशा बहुओं को बड़ी सौगात देते हुए बड़ी घोषणा की. सीएम योगी ने कोविड-19 की टीम 9 के साथ हुई बैठक में आशा बहुओं को स्मार्टफोन से लैस करने के स्वास्थ्य विभाग को निर्देश दिए. सीएम ने कहा कि फोन की खरीदी कर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन कर जल्द से जल्द स्मार्टफोन का वितरण किया जाएगा.
सीएम योगी की घोषणा, आशा बहुओं को देंगे स्मार्टफोन

लखनऊ.यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले यूपी की योगी सरकार किसी भी वर्ग को लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है. अब सरकार ने आशा बहुओं को लेकर बड़ी घोषणा की है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आशा बहुओं को स्मार्टफोन से लैस करने को कहा है. सीएम योगी ने कोविड-10 प्रबंधन के लिए गठित टीम-9 की बैठक में इस घोषणा को लेकर स्वास्थ्य विभाग को निर्देश जारी कर दिए हैं कि स्मार्टफोन वितरण की तैयारी करें और इस संबंध में भव्य आयोजन की तैयारी भी की जाए.

कोरोना काल में आशा बहुओं का काम सराहनीय

सीएम योगी ने कहा कि कोरोना काल में ग्राउंड जीरो पर जाकर आशा बहुओं ने बहुत सराहनीय काम किया है. जो हम सभी के लिए प्रेरणास्पद है. अब आशा बहुओं को स्मार्टफोन से लैस किया जाएगा ताकि वो और अच्छे से अपना काम कर सकें.

अब माडर्न होगा यूपी पुलिस के काम का स्टाइल, ब्रिटिश कंपनी करेंगी मदद

अभी से पर्यावरण प्रदूषण के प्रति जागरूक

सीएम योगी ने टीम-9 की बैठक में सभी जिलों के पुलिस अधिकारियों और जिलाधिकारी को पर्यावरण प्रदूषण को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए. सीएम ने कहा कि त्योहारों का सीजन शुरू होने जा रहा है. जिसके चलते सुप्रीम कोर्ट के निर्देश का सख्ती से पालन कराया जाए और लोगों को अभी से एससी के दिशा-निर्देशों के अनुसार जागरूक किया जाए.

लखीमपुर खीरी में मृतक किसान के परिजनों को राहुल और प्रियंका ने गले लगाया, भावुक हुआ माहौल

प्रदेश में 37 जिलों में नहीं आया कोरोना का कोई केस

सीएम योगी ने बैठक के दौरान बताया कि कोरोना को लेकर प्रदेश में स्थिति पूरी तरह से नियंत्रित है. लगातार जांच और वैक्सीनेशन के अभियान जारी हैं. जिसके चलते प्रदेश के 37 जिलों में बुधवार को एक भी एक्टिव केस नहीं है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें