CM योगी का विपक्ष पर हमला, बोले- वे कैराना के जरिए यहां देख रहे थे कश्मीर बनाने का सपना

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 23rd Jan 2022, 8:51 AM IST
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ यूपी चुनाव में प्रचार के लिए कैराना पहुंचे. इस दौरान सीएम योगी ने जमकर विपक्ष खासकर सपा पर हमला बोला. सीएम योगी ने कहा कि वह कैराना के जरिये यहां कश्मीर बनाने का सपना देख रहे थे.
यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो) 

बुलंदशहर/आगरा (भाषा). यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में प्रथम चरण के चुनाव में प्रचार के  लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत कई वरिष्ठ नेता कैराना पहुंचे. कैराना पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ विपक्ष पर हमलावर दिखे. सीएम योगी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सुरक्षा और विकास के मुद्दे पर समझौता नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अपराधियों को अपना प्रत्याशी घोषित कर विनाश की सूची जारी की है.

उन्होंने कहा कि वह कैराना के जरिये यहां कश्मीर बनाने का सपना देख रहे थे. ऐसे तत्वों को हमने कहा है कश्मीर अब स्वर्ग बन रहा है और पश्चिमी उत्तर प्रदेश विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होगा और इसके लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने उन जिलों में घर-घर जाकर प्रचार किया जहां पहले चरण में वोट पड़ेंगे.

डोर टू डोर कैंपेन को कैराना पहुंचे अमित शाह, गलियों में गूंजे जय श्री राम के नारे

शनिवार को शाह शामली जिले के कैराना में थे जहां भाजपा के अनुसार, समाजवादी पार्टी के शासनकाल में हिन्दुओं को पलायन के लिए मजबूर होना पड़ा. शाह ने कुछ प्रभावित परिवारों से मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने कहा कि माफिया और दंगाइयों को पहले संरक्षण मिलता था लेकिन अब वह कानून के शिंकजे में हैं. उन्होंने कहा कि इसके लिए इरादा सही होना जरूरी है और यह केवल भाजपा के पास है.

आदित्यनाथ ने कहा कि केवल उनकी पार्टी कानून का राज और सबका विकास सुनिश्चित कर सकती है जिससे तुष्टिकरण की राजनीति खत्म हो सकती है.

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने आगरा में मतदाताओं से मुलाकात की और कहा कि अगले 20-25 साल तक भाजपा सत्ता में रहेगी. कौशाम्बी में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने अपराधियों और गुंडों को टिकट दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें