PM मोदी से CM योगी ने वैक्सीनेशन और ऑक्सीजन आपूर्ति को लेकर की बात

Smart News Team, Last updated: Sun, 16th May 2021, 3:08 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल तरिके से बात की. वही इस दौरान सीएम योगी ने पीएम मोदी की कोरोना वैक्सीनेशन, ऑक्सीजन सप्लाई को मार्गदर्शन के लिए आभार व्यक्त किया.
PM मोदी से CM योगी ने वैक्सीनेशन और ऑक्सीजन आपूर्ति को लेकर की बात

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर रविवार को वर्चुअल तरीके से चर्चा की. इतना ही नहीं सीएम योगी ने पीएम मोदी से प्रदेश में ऑक्सीअजन की सप्लाई को लेकर भी चर्चा की. साथ ही सीएम योगी ने इस दौरान कहा कि कोरोना प्रबंधन का कार्य प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में चल रहा है.

वही इस दौरना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों को बेड कि उपलब्धता को लेकर भी बात किया. साथ ही इस बैठक के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी से सीएम योगी ने प्रदेश में ऑक्सीजन सप्लाई को लेकर भी चर्चा किया. साथ ही निशुल्क वैक्सीनेशन और तथा जरुरतमंद लोगों की बेहरत उपचार के सहयोग के लिए पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया.

UP में बिजली के 12 फीसदी बढ़ सकते हैं दाम, कल करेगा नियामक आयोग सुनवाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना वैक्सीन की वेस्टेज को रोकने के मार्गदर्शन का आभार व्यक्त किया. वही आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का ग्राफ गिरने लगा है. वही पिछेल 24 घंटे में 12,547 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान हुई है. साथ ही 28,404 लोग कोरोना से पूरी तरह स्वस्थ हुए है और 281 लोगों की इससे जान गई है. यूपी में पिछले 24 घंटे में कोरोना की जांच कुल 2,56,755 सैम्पल हुई है.

MP संजय सिंह का ऐलान, UP में AAP कोरोना संक्रमितों को दवा से लेकर एम्बुलेंस तक कराएगी मुहैया

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें