UP पंचायत चुनाव परिणाम पर बोले CM योगी- विजेता प्रशासन का करें सहयोग

Smart News Team, Last updated: Wed, 5th May 2021, 2:58 PM IST
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी पंचायत चुनाव 2021 के सभी जीते हुए प्रत्याशियों को बधाई दिया है. साथ ही मुख्यमंत्री ने सभी जीते हुए प्रत्याशियों से इस विपरीत समय में स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर मानवता की सेवा में सहयोग करने को कहा है.
सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी पंचायत चुनाव में जीते हुए प्रत्याशियों को बधाई दी. (फाइल फोटो)

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नतीजे अब बिल्कुल साफ हो चुके हैं. लगभग सभी पंचायत वार्ड की सीटों पर विजेताओं इनाम की घोषणा हो चुकी है. जीते हुए प्रत्याशियों में खुशी की लहर है. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव 2021 में विजय हुए सभी प्रत्याशियों को बधाई दिया. और सभी प्रत्याशियों के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी. 

मुख्यमंत्री ने कहा कि जीते हुए प्रत्याशियों को जनता का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है. योगी ने जीते हुए प्रत्याशियों से इस महामारी जैसे चुनौतीपूर्ण समय में स्थानीय प्रशासन का सहयोग करने तथा समाज में मानवता की सेवा देने की बात कही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रत्याशियों और कार्यकर्ता से चुनाव का रिजल्ट आज आने के बाद राज्य में इलाके में लागू प्रशासन की गाइडलाइंस और कोरोना कर्फ्यू के प्रोटोकॉल का पालन करने को कहा है.

UP में आज से अंत्योदय व पात्र गृहस्थी कार्ड को फ्री में राशन, जानें आखिरी तारीख

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले यह पंचायत चुनाव सभी पार्टियों के लिए एक सेमीफाइनल की तरह था. इस पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी मजबूती से वापस आई है. समाजवादी पार्टी ने अब तक 745 जिला पंचायत वोट की सीटों पर अपनी मजबूत पकड़ बना ली है. और सरकार में बनी बीजेपी 666 सीट पर ही जीत पाई है. जिला पंचायत की यह नतीजे बीजेपी को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सोचने पर मजबूर करेगी. वहीं समाजवादी पार्टी को अगले विधानसभा चुनाव से सत्ता में फिर से वापस आने की उम्मीद नजर आ रही है.

पंचायत चुनाव: लखनऊ की मोहनलालगंज सीट से बीजेपी प्रत्याशी रीना चौधरी हारीं

UP सरकार ने फिर बढ़ाया कोरोना कर्फ्यू, अब 10 मई की सुबह 7 बजे तक रहेगा लॉकडाउन

दुकानदार ने सफाईकर्मी के साथ की मारपीट, गुस्साए निगमकर्मियों ने किया प्रदर्शन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें