CM योगी आदित्यनाथ कोरोना पॉजिटिव, सेल्फ आइसोलेट हुए, वर्चुअली काम रखेंगे जारी

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Apr 2021, 1:08 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित हुए. मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वह सेल्फ आइसोलेशन में रहकर वर्चुअली काम जारी रखेंगे.
सीएम योगी कोरोना संक्रमित.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना की चपेट में आ गए हैं. सीएम योगी ने बुधवार की दोपहर ट्वीट करके जानकारी दी कि शुरुआती लक्षण दिखने पर उन्होनें कोविड जांच कराई और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

सीएम योगी ने साथ ही कहा कि वह सेल्फ आइसोलेश में हैं और चिकित्सकों के परामर्श का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं. सीएम योगी सभी कार्य वर्चुअली जारी रखेंगे. मुख्यमंत्री ने यह भी बताया कि प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं. इस बीच उनके संपर्क में जो लोग आए हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें. 

SP अध्यक्ष अखिलेश यादव कोरोना संक्रमित, कल कराया था टेस्ट,CM योगी भी कोविड पॉजिटिव

सीएम ने खुद को मंगलवार को ही आइसोलेट कर लिया था. वह अपना कामकाज वर्चुअली संभाल रहे थे. मुख्यमंत्री ने मंगलवार की शाम ट्वीट कर बताया था कि उनके कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. यह अधिकारी उनके संपर्क में थे और एहतियात के तौर पर उन्होनें खुद को आइसोलेट कर लिया था. 

CM योगी से मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कोरोना प्रोटोकॉल में मांगी रियायत, मिला ये जवाब

जानकारी के लिए बता दें कि बुधवार की सुबह ही पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. वहीं योगी सरकार के मंत्री आशुतोष टंडन भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. 

कोरोना होने पर ये बड़ी लापरवाही आपको पड़ सकती है मंहगी, जानें डिटेल 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें