योगी सरकार का फैसला, यूपी में हटाया गया कोरोना नाइट कर्फ्यू

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 20th Oct 2021, 6:29 PM IST
  • उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार ने बुधवार को बड़ा फैसला लेते हुए कोरोना रात्रि कर्फ्यू को समाप्त करने का आदेश जारी किया है. कोविड नाईट कर्फ्यू खत्म करने की जानकारी अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने दी.
योगी सरकार का बड़ा फैसला, यूपी में खत्म किया कोरोना रात्रि कर्फ्यू

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाथ सरकार ने बुधवार को बड़ा फैसला लिया. योगी सरकार ने आदेश जारी किया है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना रात्रि कर्फ्यू को पूरी तरह से समाप्त किया जा रहा है. यूपी सरकार द्वारा जारी आदेश के बाद राज्य में रात्रि में बिना रोक टोक के लोग आवागमन कर सकेंगे. वहीं यूपी में कोविड नाईट कर्फ्यू के खत्म करने की जानकारी अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने दी. 

अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने अभी लखनऊ, गौतमबुद्धनगर, कानपुर और वाराणसी मंडलायुक्त को आदेश जारी किया है. इसके साथ ही अवनीश कुमार अवस्थी ने एडीजी, डीआईजी पुलिस आयुक्त को भी रात्रि कालीन कोरोना कर्फ्यू समाप्त करने का आदेश जारी किया है. सूत्रों के अनुसार जल्द ही उत्तर प्रदेश के सभी जिलों को रात्रि कालीन कर्फ्यू समाप्त करने के लिए पत्र लिखकर आदेश जारी कर दिया जाएगा. 

सियासत खूब की शादी नहीं की, जानें देश के वे 7 मुख्यमंत्री जो हमेशा रहे अविवाहित

बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए यूपी सरकार ने राज्य में कोरोना रात्रि कर्फ्यू लगाया हुआ था. इसे शुरू में शाम 6 बजे से सुबह 8 बजे तक लगाया. फिर जैसे जैसे स्थितियां सामान्य होती गई वैसे वैसे कोरोना नियमों के साथ रात्रि कालीन कोरोना कर्फ्यू में भी ढील दिया गया. वहीं अब कोरोना वायरस के वर्तमान स्थिति को देंखते हुए योगी सरकार ने इसे पूरी तरह से समाप्त करने का आदेश जारी किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें