योगी सरकार का आदेश- यूपी के इन जिलों में सिर्फ 50 % लोग जाएं ऑफिस, बाकी WFH

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Apr 2021, 9:23 PM IST
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बैठक के जरिए टीम 11 को कई जरूरी दिशा-निर्देश दिए. लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी और कानपुर नगर में बढ़ते कोरोना के मामलों पर लगाम लगाने के लिए सीएम ने इन चार जिलों के सरकारी और प्राइवेट ऑफिस में 50 परसेंट कर्मचारियों की क्षमता के साथ काम किए जाने का आदेश दिया.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बैठक के जरिए टीम 11 को कई जरूरी दिशा-निर्देश दिए.

लखनऊ- उत्तर प्रदेश में कोरोना तेजी से अपने पैर पसार रहा है. इसको लेकर प्रशासन अलर्ट हो गया है. इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बैठक के जरिए टीम 11 को कई जरूरी दिशा-निर्देश दिए. लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी और कानपुर नगर में बढ़ते कोरोना के मामलों पर लगाम लगाने के लिए सीएम ने इन चार जिलों के सरकारी और प्राइवेट ऑफिस में 50 परसें कर्मचारियों की क्षमता के साथ काम किए जाने का आदेश दिया.

मुख्यमंत्री ने इस बैठक में आलाधिकारियों को सर्तकता बरतने के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग और कोविड प्रोटोकॉल का पूरा अनुपालन संग इन चार जिलों में कार्यालयों में अलग-अलग शिफ्ट में काम हो इस बात को सुनिश्चित करने के आदेश दिए. इसके अलावा मुख्यमंत्री ने लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी और कानपुर नगर में सरकारी और गैर सरकारी कार्यालयों में सुविधानुसार 'वर्क फ्रॉम होम' की अनुमति भी देने की बात कही.

लखनऊ: लॉकडाउन में पिता के घर रहने पहुंच बेटे-बहू नगदी और गहने लेकर फरार, रिटायर्ड IPS पिता ने दर्ज कराया केस

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश में पब्लिक एड्रेस सिस्टम द्वारा व्यापक स्तर पर कोविड-19 से बचाव के बारे में लोगों को निरन्तर जागरूक किया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री ने लखनऊ, गौतमबुद्ध नगर, आगरा गोरखपुर, मेरठ, वाराणसी में वैक्सीनेशन की स्पीड बढ़ने के निर्देश दिए. साथ ही उन्होंने कहा कि कोविड-19 की प्रभावी रोकथाम के लिए टेस्ट, ट्रेस, ट्रीट’ के मंत्र के अनुरूप कार्रवाई की जाए. बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना जांच की सुविधा सरकारी क्षेत्र की 125 तथा प्राइवेट क्षेत्र की 104 लैब हैं.

लखनऊ और नोएडा में मायावती शासनकाल में बने स्मारक मामले में FIR, चार अधिकारी गिरफ्तार

लखनऊ सर्राफा बाजार में तेजी के साथ खुले सोना चांदी के दाम, आज का मंडी भाव

UPPSC PCS Result 2020: इंटरव्यू राउंड कंप्लीट, जानें कब आएगा रिजल्ट

UPSESSB: टीजीटी-PGT शिक्षक भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ी, फुल डिटेल्स

वैक्सीन की किल्लत! UP-बिहार के इन जिलों में टीके का स्टॉक खत्म, वापस लौटे लोग

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें