CM योगी दिल्ली के लिए रवाना, अमित शाह और पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

Smart News Team, Last updated: 10/06/2021 03:43 PM IST
  • उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को दिल्ली के लिए रवाना हुए. दिल्ली में सीएम योगी भाजपा के बड़े नेताओं से मुलाकात करेंगे. शाम को गृहमंत्री अमित शाह और कल पीएम मोदी से मिलने जा सकते हैं.
सीएम योगी आदित्यनाथ दिल्ली के लिए रवाना हुए.

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अचानक गुरुवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गए. यूपी में बड़े फेरबदल के कयासों को सीएम योगी के दिल्ली जाने से हवा मिली है. माना जा रहा है कि दिल्ली में वह भाजपा के बड़े नेताओं से मिल सकते हैं. सीएम योगी देर शाम गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे और शुक्रवार की सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री मोदी से भी मिलने जा सकते हैं. माना जा रहा है कि वह यूपी मंत्रिमंडल विस्तार, संगठन के फेरबदल पर चर्चा कर सकते हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर शाम भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने योगी आदित्यनाथ के साथ मीटिंग की थी. मीटिंग में जिला पंचायत अध्यक्ष उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा की गई थी. भाजपा का मानना है कि ज्यादा से ज्यादा जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की जाए. उनकी जीत विधानसभा चुनाव 2022 में बड़ी मददगार साबित हो सकती है. 

लड़कियों को ना दें फोन, पहले बात करती फिर भाग जाती हैं: UP महिला आयोग मेंबर

जानकारी के अनुसार सीएम योगी गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस पर उतरेंगे फिर वहां से दिल्ली के लिए रवाना होंगे. देर शाम उनकी गृहमंत्री अमित शाह के साथ मीटिंग है. दिल्ली में ही रात रुकने के बाद शुक्रवार को वह प्रधानमंत्री मोदी से मिल सकते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें