CM योगी आदित्यनाथ आज से 2 दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर, ट्वीट कर दी जानकारी

Smart News Team, Last updated: Sun, 15th Nov 2020, 4:20 PM IST
प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से 2 दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर डेढ़ बजे के करीब अपने विशेष विमान से देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे. यहां उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया.
सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर दी जानकारी

लखनऊ- प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से 2 दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर डेढ़ बजे के करीब अपने विशेष विमान से देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे. यहां उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया. इसके बाद दोनों हेलीकॉप्टर से केदारनाथ के लिए रवाना हुए.कल यानि 16 नवंबर की सुबह 4:30 बजे से 6:30 बजे तक केदारनाथ मंदिर के कपाट बंद होने के कार्यक्रम में सम्मलित होंगे.

बेच रहा था पटाखा, पुलिस ने अरेस्ट किया, CM योगी ने दुकानदार की दीपावली मनाई

इसके बाद सुबह 7:30 बजे दोनों सीएम हेलीकॉप्टर से बद्रीनाथ के लिए रवाना होंगे. सुबह 7:45 बजे बद्रीनाथ हेलीपैड, चमोली में लैंड करेंगे. फिर दोनों 08:00 बजे से 09:00 बजे तक बद्रीनाथ मंदिर में दर्शन एवं पूजा करेंगे. सीएम योगी 10:00 बजे से 11.00 बजे तक उत्तर प्रदेश के पर्यटक आवास गृह के शिलान्यास कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. 16 को वह दोपहर में वह जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे.

सप्ताह भर ऊपर नीचे होती रही लखनऊ सर्राफा बाजार में सोने चांदी की कीमत

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि देवभूमि उत्तराखंड के दो दिवसीय प्रवास के मध्य श्री केदारनाथ एवं श्री बद्रीनाथ धाम की यात्रा का विचार अलौकिक सुख की अनुभूति प्रदान कर रहा है. देवाधिदेव महादेव के धाम पर उनके दर्शन का सौभाग्य मिलना उन्हीं की कृपा का प्रतीक है. भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद हम सब पर बना रहे. आईजी गढ़वाल अभिनव कुमार ने बताया कि सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के इंतजाम चाक-चौबंद किए जा रहे हैं. एसपी चमोली और रुद्रप्रयाग को पत्र भेजकर तैयारियां पूरी करने के लिए निर्देशित किया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें