अयोध्या में एक ही परिवार के 12 लोग डूबे, CM योगी ने दिया रेस्क्यू का निर्देश

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Jul 2021, 4:26 PM IST
  • अयोध्या के गुप्तार घाट पर आगरा के एक ही परिवार के 12 लोग सरयू नदी में डूबे. अयोध्या में एक साथ इतने लोगों के डूबने की जानकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिलते ही उन्होंने सभी को रेस्क्यू कराने का निर्देश दिया हैं. साथ ही उन्होंने इस कार्य मे पीएसी के गोताखोरों को भी लगाने का निर्देश दिया हैं.
अयोध्या में एक ही परिवार के 12 लोग डूबे, CM योगी ने दिया रेस्क्यू का निर्देश

लखनऊ. अयोध्या के गुप्तार घाट पर शुक्रवार को आगरा के एक ही परिवार के लोग स्नान करने के दौरान डूब गए. अयोध्या में एक ही परिवार के इतने लोगों की डूबने की जानकारी जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हुई तो उन्होंने सभी को जल्द से जल्द बचाने के निर्देश समस्त वरिष्ठ अधिकारियों को दिए हैं. वहीं गोताखोर सभी को रेस्क्यू करने के कार्य में लजे हुए हैं. 

जानकारी के अनुसार आगरा का एक परिवार अयोध्या घूमने के लिए पहुंचा था. इसी दौरान आगरा के परिवार ने अयोध्या में बहने वाली सरयू नदी में स्नान करने चली गई. पूरा परिवार एक साथ अयोध्या के गुप्तार घाट पहुंचा और स्नान करने लगा. उसी समय अचानक सभी एक साथ डूबने लगे. जिसे देख वहां के लोगों में हलचल मच गई.

UP में महिला प्रस्तावक के साथ बदसलूकी के मामले में CM योगी ने अपनाया कड़ा रुख, क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारी सस्पेंड

सरयू नदी में इतने लोगों के डूबने की सूचना पाते ही वहां पर एक गोताखोरों की टीम पहुंच उन्हें रेस्क्यू करने में लगा गई. वहीं जब इस घटना की जानकारी सीएम योगी को हुई तो उन्होंने तत्काल सभी वरिष्ठ अधिकारियों को उन्हें रेस्क्यू कराने के निर्देश दिए हैं. साथ ही सभी को सकुशल तलाश के लिए पीएसी के गोताखोरों की टीम को भी लगाने का निर्देश दिया हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें