यूपी: भ्रष्टाचार मामले में सस्पेंड दो IPS की प्रॉपर्टी की होगी विजलेंस जांच

Smart News Team, Last updated: Thu, 10th Sep 2020, 4:54 PM IST
  • सीएम योगी आदित्यनाथ ने सस्पेंड किए गए प्रयागराज एसएसपी आईपीएस ऑफिसर अभिषेक दीक्षित और निलंबित माहोबा एसपी मणि लाल पाटिदार की संपत्तियों की विजलेंस जांच का आदेश दिया है.
यूपी: भ्रष्टाचार मामले में सस्पेंड दो IPS की प्रॉपर्टी की होगी विजलेंस जांच (फाइल फोटो)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार भ्रष्टाचारी अधिकारियों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाए हुए है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में सस्पेंड किए गए प्रयागराज एसएसपी आईपीएस ऑफिसर अभिषेक दीक्षित और निलंबित माहोबा एसपी मणि लाल पाटिदार की संपत्तियों की विजलेंस जांच के आदेश दिए हैं. दोनों अफसरों पर भ्रष्टाचार का आरोप है.

गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के डीजीपी को निर्देश दिया है कि इन दोनों आईपीएस अधिकारियों के भ्रष्टाचार में शामिल अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ अलग से जांच करवाकर कार्रवाई की जाए.

भ्रष्टाचार पर सख्त CM योगी, प्रयागराज पुलिस कप्तान के बाद महोबा एसपी सस्पेंड

मालूम हो कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को प्रयागराज एसएसपी अभिषेक दीक्षित को भ्रष्टाचार के मामले में लिप्त होने की वजह से निलंबित कर दिया था. जिसके अगले दिन शासन की ओर से माहोबा जिले के एसएपी मणि लाल पाटिदार को सस्पेंड करने का आदेश जारी कर दिया गया. दोनों आईपीएस अधिकारियों की जगह नए पुलिस अफसरों की तैनाती की जा चुकी है.

संजय सिंह ने लगाया था खरीद घोटाले का आरोप, CM योगी ने SIT जांच का दिया आदेश

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें