CM योगी की तालिबानियों को दो टूक, भारत की तरफ बढ़े तो एयर स्ट्राइक तैयार

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 31st Oct 2021, 11:35 PM IST
  • भाजपा प्रदेश मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी ने जमकर पीएम मोदी की तारीफ की. इस दौरान तालिबान पर भी हमला बोला. सीएम योगी ने कहा आज तालिबान से पाकिस्तान और अफहानिस्तान परेशान हैं, लेकिन तालिबानी जानते हैं भारत की तरफ बढ़े तो एयर स्ट्राइक तैयार है.
CM योगी की तालिबानियों को दो टूक, भारत की तरफ बढ़े तो एयर स्ट्राइक तैयार

लखनऊ. यूपी चुनाव 2022 से पहले प्रदेश में भाजपा सभी वर्गों के साथ देशभक्ति के मुद्दे को भुनाने का प्रयास भी कर रही है. लखनऊ में भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जमकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की.

सीएम योगी ने कहा कि तालिबान से पाकिस्तान और अफगानिस्तान तैयार हैं, लेकिन तालिबानी जानते हैं कि भारत की तरफ बढ़े तो एयर स्ट्राइक तैयार है.

सपा अध्यक्ष अखिलेश ने जिन्ना को बताया आजादी का हीरो, नेहरू-गांधी से की तुलना

पीएम मोदी के नेतृत्व में देश बना शक्तिशाली

सीएम योगी ने कहा कि इस समय एक-एक व्यक्ति को जगाने का काम करना है. आज पीएम मोदी के नेतृत्व में देश शक्तिशाली है और कोई अन्य देश भारत की तरफ आंख उठाकर देखने की हिम्मत नहीं कर सकता. आज तालिबान से पाकिस्तान और अफगानिस्तान परेशान हैं, लेकिन तालिबानी जानते हैं कि भारत की तरफ बढ़े तो एयर स्ट्राइक तैयार है.

SP प्रमुख ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना, कहा- हमने किया विकास BJP ने बदला केवल नाम

विपक्ष जनता से माफी मांगने की हिम्मत जुटा पाएंगे

सीएम योगी ने राम मंदिर मुद्दे विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि अयोध्या में रामभक्तों की निर्मम हत्या करने वाले देश की जनता से माफी मांगने की हिम्मत जुटा पाएंगे. आज अदालत ने भई आखिर हमें ही सही माना और आज अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है.

बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव में राम मंदिर के बाद भाजपा 1990 में कारसेवकों पर गोली चलाने वाले घटना को मुद्दा बनाकर विधानसभा चुनाव में विपक्ष को घेरने का काम कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें