सीएम योगी और एक्टर अक्षय कुमार की मुंबई में मुलाकात, UP फिल्म सिटी को लेकर चर्चा

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 12:12 AM IST
  • यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को मुंबई पहुंच गए. मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात करने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार मिलने पहुंचे. 2 दिसम्बर को सीएम योगी देश के बड़े कंपनियों के अधिकारीयों से मिलकर उत्तर प्रदेश में निवेश करने के लिए न्योता देंगे साथ ही फिल्म सिटी पर भी कई दिगज्जो से चर्चा करेंगे.
सीएम योगी आदित्यनाथ मुंबई पहुंचे, अक्षय कुमार ने की उनसे मुलाकात 

उत्तर प्रदेश में निवेश के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को मुंबई पहुचे है. सीएम योगी के साथ मुख्य सूचना सचिव नवनीत सहगल, अपर प्रमुख गृह सचिव अवनीश कुमार अवस्थी के साथ स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ भी पहुंचे. मुम्बई पहुचने के बाद सीएम योगी ने ट्राइडेंट होटल में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार से मुलाकात की. इस मुलाकात में सीएम योगी ने अक्षय कुमार से यूपी में निवेश और फ़िल्म सिटी को लेकर चर्चा किया. इसी होटल में 2 दिसम्बर को महाराष्ट्र के कई कम्पनियों के शीर्ष अधिकारियों के सामने यूपी की ब्रांडिंग किया जाना है.

2 हजार रुपए के नोट अब एटीएम से नहीं निकलेंगे, जानें क्यों हुई गुलाबी नोटों की कमी

मुंबई के ट्राइडेंट होटल में यूपी की ब्रांडिंग के दौरान कई बैंको के अधिकारी मौजूद रहेंगे. इस बैठक में सबसे पहले फ़िल्म अभिनेता अक्षय कुमार, आनंद पंडित मनमोहन शेट्ठी, बोनी कपूर और सुभाष घई आदि से सीएम योगी की मुलाकात की. उसके बाद वह सीएम योगी ने निवेश, प्रस्तावित फिल्म सिटी पर भी वह चर्चा करेंगे. साथ ही सभी से यूपी में निवेश करने के लिए सीएम योगी ने उन्हें आमंत्रित किया है.

यूपी सरकार ने किए कई IPS अफसरों के ट्रांसफर, 16 जिलों में नए एसपी होंगे तैनात

इनसे करेंगे सीएम योगी मुलाकात

2 दिसम्बर को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ देश के कई बड़े उद्योगपतियों से मुलाकात करेंगे. जिसमे टाटा सन्स के एन चंद्रशेखर, हीरानंदानी ग्रुप के चेयरमैन डॉ निरंजन हीरानंदानी,एलएंडटी के चेयरमैन एसएन सुब्रमणयम से मुलाकात करेंगे. इनके अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ देश भर के सभी बड़ी कंपनियों के उच्च अधिकारीयों से मुलाकात करेंगे. इस मुलाकात में वह सभी को यूपी में निवेश करने का न्योता देंगे. जिससे उत्तर प्रदेश भारत का सर्वोत्तम प्रदेश बन सके.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें