बीजेपी का अखिलेश को जवाब- योगी का तो पूरा यूपी घर है, तुम कहां जाओगे बबुआ ?

Smart News Team, Last updated: Sat, 15th Jan 2022, 9:56 PM IST
  • यूपी चुनाव को लेकर जारी भाजपा की लिस्ट में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर शहर से टिकट मिलने पर अखिलेश यादव ने तंज कसा था जिसपर अब सीएम योगी से जुड़े ट्विटर हैंडल के जरिए बीजेपी ने जवाब दिया है.
फोटो- सीएम योगी आदित्यनाथ

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर से प्रत्याशी बनाया गया. भाजपा के इस फैसले पर अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने खुद ही योगी को घर भेज दिया. जिसके बाद अब बीजेपी की ओर से अखिलेश यादव को तंज का जवाब दिया गया है. भाजपा ने कहा है कि पूरा उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का घर है, तुम्हारा क्या होगा बबुआ ?

सीएम योगी आदित्यनाथ के एक ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से लिखा गया 'सुनो बबुआ, 25 करोड़ प्रदेशवासियों को परिवार मानने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महाराज के लिए समूचा उत्तर प्रदेश ही उनका घर है. और यही प्रदेशवासी 10 मार्च को उन्हें एक बार फिर अपना अभिभावक भी घोषित करने जा रहे हैं. तुम्हारा क्या होगा 'बबुआ'? तुम तो 'न घर के रहोगे न घाट के...'

दरअसल पहले चर्चा थी कि योगी आदित्यनाथ अयोध्या या मथुरा से चुनाव लड़ेगे. लेकिन लिस्ट में सीएम योगी आदित्यनाथ को अयोध्या या मथुरा नहीं बल्कि उनके ही शहर गोरखपुर सिटी से उम्मीदवार घोषित कर दिया. ऐसे में अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा था कि जनता से पहले भाजपा ने ही उन्हें वापस घर भेज दिया जिसके लिए वे बीजेपी को धन्यवाद कहते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें