CM योगी का बड़ा बयान, कहा- पार्टी जहां से कहेगी वहां से लडूंगा चुनाव

Nawab Ali, Last updated: Sat, 6th Nov 2021, 6:30 AM IST
  • शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा चुनाव 2022 पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि पार्टी जिस सीट पर चुनाव लड़ाने का फैसला लेगी वहां से चुनाव लडूंगा. उन्होंने पूर्व की सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि सत्ता संभालने के बाद कनून व्यवस्था की स्थिति सबसे बदतर थी, जिसे हमारी सरकार ने सुधरने का काम किया है.     
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कौनसी सीट से चुनाव लड़ेंगे, उसका खुलासा करते हुए उन्होंने कहा है कि पार्टी जहां कहेगी, वह वहां से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा है कि इसके लिए पार्टी का संसदीय बोर्ड है. किसे कहां से चुनाव लड़ना है, इसका निर्णय उसी बोर्ड में ही होता है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को गोरखनाथ मंदिर में कहा है कि उनकी पार्टी की सरकार आने के बाद साढ़े चार साल में प्रदेश में कई सकारात्मक बदलाव आये हैं. 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने कार्यकाल को लेकर कहा है कि भाजपा ने विधानसभा चुनाव 2017 में जो वादे किये थे इन साढ़े चार साल में हर क्षेत्र में से पूरा करके दिखाया है. पूर्व की सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि सत्ता में आने के बाद सबसे बदतर स्थिति कानून व्यवस्था की थी लेकिन आज उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरे देश के लिए एक नजीर है. अपनी सरकार की पीठ थपथपाते हुए उन्होंने आगे कहा है कि उनके साढ़े चार साल के कार्यकाल में अभी तक एक भी दंगा नहीं हुआ है. दिवाली समेत हर त्योहार शांतिपूर्वक संपन्न हुए हैं.

यूपी में BJP ज्वाइनिंग कमेटी का गठन, लक्ष्मीकांत बाजपेयी समेत ये दिग्गज शामिल 

सीएम योग आदित्यनाथ ने कहा है कि आज अयोध्या में होने वाला दीपोत्सव पूरे विश्व में एक पहचान बन चुका है. प्रयागज के कुंभ का आयोजन, यूपी की कानून व्यवस्था, निवेश एवं रोजगार, योजनाओं से हमारी सरकार ने अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक भी विभिन्न योजनाओं को पहुंचाकर यूपी को पहचान दिलाने का काम किया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें