कैराना में जो गर्मी दिखाई दे रही है ना इसे मैं मई में शिमला बना देता हूं: CM योगी

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 30th Jan 2022, 8:21 PM IST
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हापुड़ में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी सभा की. इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि ये गर्मी जो अभी कैराना में और मुजफ्फरनगर में कुछ जगह दिखाई दे रही है न, मैं मई और जून की गर्मी में भी 'शिमला' बना देता हूं.
ये गर्मी कैराना और मुजफ्फरनगर दिखाई दे रही है मै मई-जून में खत्म कर दूंगा: CM योगी

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. वहीं बयानबाजी भी तेज हो गई है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को यूपी चुनाव के प्रचार के दौरान कहा कि ये गर्मी जो अभी कैराना में और मुजफ्फरनगर में कुछ जगह दिखाई दे रही है न, मैं मई और जून की गर्मी में भी 'शिमला' बना देता हूं. इसके साथ ही सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और जयंत चौधरी का नमा लिए बिना ही तंज कसा.

सीएम योगी ने इस दौरान आगे कहा कि कुछ लोग दोबारा यूपी में दंगे कराना चाहते हैं. जो लोग 5 साल से बिलों में दुबके हुए थे, वे एक बार फिर सिर उठाने की कोशिश कर रहे है. लेकिन इनकी गर्मी 10 मर्च के बाद उतार दी जाएगी. जो दंगा के मंसूबे के साथ अपना सिर उठाने का प्रयास कर रहे है. ये सभी 5 सालों तक बिल में घुसे हुए थे. दुबके थे. जब सभी के लिए निकलते थे और पुलिस पकड़ती थी तो अगले दिन गले में तख्ती लेकर आते थे की साहब बख्स दो सब्जी बेचकर गुजरा कर लेंगे.

अमित शाह की चुनौती पर अखिलेश यादव का जवाब- हम तैयार हैं, जगह और समय बताएं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि फिर से अपराधियों के गलों में 10 मार्च के बाद उनके तख्ती दिखेगी. जो अभी कैराना और मुजफ्फरनगर में कुछ जगहों पर दिख रही है, शांत हो जाएगी. क्योंकि गर्मी कैसे शांत होगी, ये तो मैं मई और जून में भी शिमला बना देता हूं. सीएम योगी ने अखिलेश यादव और जयंत चौधरी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये एक बार फिर दंगे की साजिश लेकर आए है. आज जो फिर से दो लड़कों की जोड़ी आ रही है ना, यह दंगा कराने की साजिश के लिए आई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें