यूपी कोरोना अनलॉक: CM योगी का आदेश- शनिवार, रविवार को लॉकडाउन का सख्ती से पालन

Smart News Team, Last updated: 27/08/2020 09:27 PM IST
  • उत्तर प्रदेश में फिर पूर्ण लॉकडाउन को लेकर उड़ रही खबरों के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साफ कर दिया है कि यूपी में सिर्फ शनिवार और रविवार को ही साप्ताहिक बंदी रहेगी.
यूपी में सिर्फ शनिवार- रविवार को साप्ताहिक बंदी, सख्ती से पालन करें DM: सीएम योगी

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में फिर पूर्ण लॉकडाउन को लेकर उड़ रही खबरों के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साफ कर दिया है कि यूपी में सिर्फ शनिवार और रविवार को ही साप्ताहिक बंदी रहेगी. सीएम योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिया कि जिलों के डीएम इसका सख्ती के साथ पालन करें. इसके अलावा पांचों दिन कंटेनमेंट जोन को छोड़कर सभी जगह सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक दुकानें खोली जाएंगी.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसी को देखते हुए योगी आदित्यनाथ सरकार ने शनिवार और रविवार को साप्ताहिक बंदी का ऐलान का किया था. जिसके बाद उत्तर प्रदेश में सप्ताह के पांच दिन बाजार खोले जा रहे थे. हालांकि, कई जगहों से सीएम योगी को शिकायतें भी मिली जिनमें बताया गया कि कई जगहों पर साप्ताहिक लॉकडाउन का पालन नहीं किया जा रहा है.

लखनऊ प्रसाशन को 68 साल बाद दिखा अंसारी का अवैध निर्माण, ये हुई धांधली…

वर्तमान में उत्तर प्रदेश के मिनी लॉकडाउन में बाजारों को पूरी तरह बंद रखने के आदेश हैं. बाकी दिन बाजार में दुकाने सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक खुल सकती हैं. हालांकि, इस दौरान कोरोना के नियम जैसे मास्क, सैनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग का दुकानदारों को पालन करना बहुत जरूरी है. सरकार के बाजार खोलने के नियम कंटेनमेंट जोन से बाहर के हैं. कंटेनमेंट जोन में सख्ती रखी जा रही है.

योगी सरकार मे मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, सांसद जगदंबिका पाल भी कोरोना पॉजिटिव

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें