संतकबीर नगर, कुशीनगर और गोरखपुर के दौरे पर सीएम योगी, करेंगे कई योजनाओं का शिलान्यास

Deepakshi Sharma, Last updated: Sun, 12th Sep 2021, 11:21 AM IST
  • आज सीएम योगी आदित्यनाथ कई सारे दौरे करने वाले हैं. सीएम कुशीनगर, संतकबीरनगर और गोरखुपर जाने वाले हैं. वो इस दौरान कई सारी योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे.
संतकबीर नगर, कुशीनगर और गोरखपुर के दौर पर सीएम योगी आदित्यनाथ

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कई सारे दौरे करने वाले हैं. आज वो संतकबीरनगर, कुशीनगर और गोरखपुर का दौरा करेंगे. इस दौरान वो कई सारी योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने वाले हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ का ये दौरा चुनाव से पहले काफी खास माना जा रहा है. साथ ही वो इस दौरान राज्य के अलग-अलग जिलों में कितना विकास और किस तरह से चल रहा है उसकी भी समीक्षा करने वाले हैं.

सबसे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ 11 बजे संतकबीरनगर में नवनिर्मित जिला कारागार का लोकार्पण करने वाले हैं. इसके अलावा वो बाकी योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के साथ-साथ एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. दोपहर को 1.25 पर कुशीनगर, रामकोला कप्तानगंज तहसील ग्राउंड हेलीपैड का आगमन होगा. इसके बाद 1: 30 से 3 बजे अलग-अलग योजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास कर जनसभा को संबोधित करेंगे. साथ ही 3:30 बजे से लेकर 5 बजे तक भी वो योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास और जनसभा को संबोधित करने वाले हैं.

लखनऊ समेत यूपी के 16 जिलों में सिटी स्कैन मशीन लगाने की कयावद, मरीजों की होगी मुफ्त जांच

सीएम संतकबीर नगर में कम से कम 245 करोड़ रुपये की लगात की 122 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इसके अलावा कुशीनगर में 120 करोड़ से ज्यादा लगात की 40 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास वो करने वाले हैं. हेलीकॉप्टर के जरिए सीएम योगी आदित्यनाथ सुबह 10 बजकर 55 मिनट पर संतकबीर नगर पुलिस लाइन के हेलीपैड पर पहुंचेंगे. इसके बाद वो सड़क के जरिए नए बने जिला कारागार पर पहुंचेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें