CM योगी ने के डी सिंह बाबू स्टेडियम कोरोना टीकाकरण केंद्र का लिया जायजा

Smart News Team, Last updated: Tue, 1st Jun 2021, 1:20 PM IST
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ के केडी सिंह बाबू स्टेडियम चल रहे कोविड टीकाकरण महाअभियान का जायजा लिया. साथ ही सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में 18 वर्ष से अधिक लोगों के कोरोना वैक्सीनेशन के लिए 2100 बूथ स्थापित किए गए है.
CM योगी ने के डी सिंह बाबू स्टेडियम कोरोना टीकाकरण केंद्र का लिया जायजा (ANI)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में 1 जून से कोविड टीकाकरण महाअभियान शुरू किया गया है. वहीं इसको लेकर राजधानी लखनऊ में टीकाकरण केंद्र भी बनाए गए है. जिसमें से एक के डी सिंह बाबू स्टेडियम में भी कोरोना टीकाकरण महाअभियान चलाया जा रहा है. जहां का जायजा लेने के लिए यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अचानक पहुंच गए. वहां पर पहुंचकर सीएम योगी ने टीकाकरण अभियान का निरिक्षण किया. आपको बता दे कि आज मंगलवार 1 जून से सभी जिलों में 18 वर्ष से अधिक लोगों को निःशुल्क कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही है. 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केडी सिंह बाबू स्टेडियम का दौरा करने के दौरान कहा कि यूपी में अभी तक 1,83,00,000 सE अधिक लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है. वहीं जून महीने में हमारा लक्ष्य 90 लाख से 1 करोड़ लोगों को कोरोना वैक्सीन देना है. इसके साथ ही सीएम योगी ने आगे कहा कि आज 18 से 44 वर्ष के लोगों को कोविड वैक्सीन उपलब्ध कराने के लिए एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है. जिसे पूरे प्रदेश के लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई जा सके.

UP विधानसभा चुनाव 2022 में 300 सीट पर होगी ऐतिहासिक जीत: डिप्टी CM केशव प्रसाद

इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि कोरोना वैक्सीन लगाने के यूपी में हमने 2100 बूथ स्थापित किए है. वहीं ये बूथ प्रदेश के 18 से 44 वर्ष के लोगों के लिए चलाए जा रहे कोरोना टीकाकरण महाअभियान के तहत स्थापित किया गया है. जिससे सभी को कोविड वैक्सीन लगाई जा सके.

दो हजार रुपये के लिए गंवाई जान, गहनों की तलाश में कुएं में उतरे किसान की मौत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें