अखिलेश के गढ़ इटावा में आज गरजेंगे CM योगी, 65 परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे

Nawab Ali, Last updated: Sat, 6th Nov 2021, 8:32 AM IST
  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव के गढ़ इटावा में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे. इटावा में योगी आदित्यनाथ 65 परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. कहा जा रहा है कि अखिलेश के गढ़ से सीएम योगी आज बड़ी चुनावी घोषणा कर सकते हैं.
इटावा में आज जनसभा को संबोधित करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव के गढ़ इटावा में आज बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ आजमगढ़ में आज 65 परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे. माना जा रहा है कि अखिलेश यादव के गढ़ इटावा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बड़ी चुनावी घोषणा भी कर सकते हैं. आज होने वाली जनसभा पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं क्योंकि मौजूदा प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश के गढ़ में हुंकार भरेंगे.

उत्तर प्रदेश के इटावा में कई परियोजनाओं और शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे, जिसमें वो मॉडल जेल का भी उद्घाटन करेंगे. आपको बता दें कि इस जेल को बनाने के का काम पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कार्यकाल में हुआ था. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अखिलेश यादव के गढ़ इटावा में सियासी फायदे के लिए आज कई बड़ी घोषणाएं भी कर सकते हैं. साल 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव में इटावा की तीन विधानसभा सीटों में से भाजपा ने दो सीटों भरथना और इटावा सदर पर कब्जा करते हुए सपा का किला ध्वस्त किया था. इस बार भी भाजपा इन तीनों सीटों पर पैनी नजर बनाए हुए है. वहीं इस बार अखिलेश यादव के लिए ओने गढ़ में इन तीनों सीटों को भाजपा से बचाने की चुनौती सामने है.

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को सपा-सुभासपा का साथ, ओम प्रकाश राजभर ने किया ऐलान

विधानसभा चुनाव 2022 को साधने के लिए भाजपा सपा को उसके ही गढ़ में चुनौती देकर खुद को मजबूत दिखाने की कोशिश में जुटी हुई है. 13 नवंबर को अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में अमित शाह का भी कार्क्रम प्रस्तावित है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें