CM योगी आदित्यनाथ PGI में भर्ती होंगे, कोरोना संंक्रमित होने बाद थे होम आइसोलेट

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Apr 2021, 2:20 PM IST
  • सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. मुख्यमंत्री योगी आज लखनऊ पीजीआई में भर्ती होंगे.
CM योगी आदित्यनाथ PGI में भर्ती होंगे.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ के पीजीआई में भर्ती होंगे. सीएम योगी ने बुधवार को ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. साथ ही उन्होनें बताया था कि वह आइसोलेशन में रहकर वर्चुअली सभी काम जारी रखेंगे. 

कोरोना संक्रमण की चपेट में आए सीएम योगी के लिए राजधानी के कोविड अस्पताल पीजीआई में एक बेड आरक्षित किया गया है. उनका रजिस्ट्रेशन अस्पताल की तीसरी मंजिल पर स्थित प्राइवेट रूम नंबर दो में किया गया है. मुख्यमंत्री के अस्पताल में भर्ती होने की बात को लेकर अभी जिम्मदेारों से कोई जानकारी नहीं मिली है. सीएम योगी की तबीयत को लेकर भी किसी तरह का अपडेट नहीं दिया गया है.  

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए CM योगी ने टीम-11 को दिए जरूरी दिशा-निर्देश 

सीएम योगी का लखनऊ पीजीआई कोविड अस्पताल में भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन हुआ.

बता दें कि सीएम योगी ने गुरुवार दिन में ही कोविड19 पर नियंत्रण पाने के लिए बनाई गई टीम-11 के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मीटिंग कर कई जरूरी दिशा-निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री योगी ने प्रयागराज, वाराणसी, लखनऊ, कानपुर नगर, गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, मेरठ, गोरखपुर सहित 2000 से अधिक एक्टिव केस वाले सभी जिलों में नाइट कर्फ्यू रात 8 बजे से लेकर सुबह 7 बजे तक लगाने का आदेश दिया है. 

UP में प्रवासी मजदूरों की वापसी के लिए दिशा-निर्देश जारी, जानिए 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें