ऑटो रिक्शा ड्राइवर की बेटी फेमिना मिस इंडिया रनरअप मान्या से मिलेंगे CM योगी

Smart News Team, Last updated: 23/02/2021 11:49 PM IST
  • फेमिना मिस इंडिया रनरअप मान्या सिंह और मेरठ से एथलीट प्रियंका गोस्वामी से सीएम जल्द ही करेंगे मुलाकात करेंगे. मान्या सिंह देवरिया के रहने वाले एक ऑटो ड्राइवर की बेटी हैं. मान्या और उसके पिता की दिल से तमन्ना थी कि उनसे योगी आदित्यानाथ कभी मिलें और यह जल्द ही पूरी होने जा रही है.
फेमिना मिस इंडिया 2020 रनरअप मान्या सिंह और एथलीट प्रियंका से मिलेंगे सीएम योगी

लखनऊ. साल 2020 की फेमिना मिस इंडिया रनरअप मान्या सिंह और मेरठ से एथलीट प्रियंका गोस्वामी से सीएम जल्द ही करेंगे मुलाकात करेंगे. मान्या सिंह देवरिया के रहने वाले एक ऑटो ड्राइवर की बेटी हैं. मान्या और उसके पिता की दिल से तमन्ना थी कि उनसे योगी आदित्यानाथ कभी मिलें और यह जल्द ही पूरी होने जा रही है.

मान्या देवरिया के रहने वाले ऑटोरिक्‍शा ड्राइवर ओम प्रकाश सिंह बेटी हैं और उन्होंने अपनी बेटी की पढ़ाई लिखाई के लिए काफी मेहनत की. मान्या ने भी अपनी पिता के प्रयासों को खाली नहीं जाने दिया और कड़ी मेहनत के दम पर अपने माता पिता का नाम रौशन किया है. मान्य के पिता का कहना है कि किसी भी साधारण परिवार के लिए वो अहम पल होता है जब उनकी संतान उनका नाम रौशन करती है. साथ ही पिता का कहना है कि इसके लिए योगी सरकार का अहम योगदान है. उनके द्वारा चलाई गई योजना के कारण ही मान्या इतना आगे तक जा सकी हैं. 

गांवों में स्पोर्ट्स को लेकर सरकार संवेदनशील, खेल के मैदान के लिए जमीन रिजर्व: CM

इसके मेरठ की एथलीट प्रियंका गोस्‍वामी ने भी खेलों में प्रदेश का नाम ऊंचा किया है. हाल ही में प्रियंका ने रानी लक्ष्‍मी बाई अवार्ड चुना गया है. प्रियंका ने मेहनत और लगने के साथ ओलंपिक के लिए क्‍वालिफाई कर लिया है. साथ ही प्रियंका प्रदेश के खिलाड़‍ियों के लिए भी इस समय प्रेरणा हैं. प्रियंका की मेहनत अन्य खिलाड़ियों को भी उत्साहित करेंगी.

किसान हितों के लिए हम संकल्पित, MSP पर फसल खरीदने की प्रक्रिया तेज: योगी सरकार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें