सरकार के खिलाफ झूठे प्रचार को लेकर सख्त हुए CM योगी, कराएंगे जिला स्तर पर मीडिया वर्कशॉप

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 14th Sep 2021, 2:49 PM IST
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हो रहे झूठे प्रचार को रोकने के लिए जिला स्तरीय मीडिया वर्कशॉप 20 सितंबर को कराने जा रहे है. जिससे हो रहे झूठे प्रचार को पूरी तरह से रोका जा सके.
सरकार के खिलाफ झूठे प्रचार को लेकर सख्त हुए CM योगी, कराएंगे जिला स्तर पर मीडिआ वर्कशॉप (FILE PHOTO)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने झूठे प्रचार के खिलाफ सख्त कदम उठाया है. जिसे रोकने के लिए सीएम योगी 20 सितंबर को जिला स्तरीय मीडिया वर्कशॉप का आयोजन करेंगे. इस आयोजन करने के पीछे का कारण चलाए जा रहे हैं झूठे प्रचारों पर पूरी तरह से रोक लगाना है. वही इससे पहले बीजेपी कार्यालय में एक मीडिआ वर्कशॉप का आयोजन हो चुका है. इसमें सीएम योगी ने कहा कि सोशल मीडिया के द्वारा हम कम समय में ज्यादा लोगों तक पहुंच सकते हैं. सोशल मीडिया लोगों तक पहुंचने का एक सशक्त माध्यम है. 

इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा कि कोरोना काल में विपक्ष ने सरकार के खिलाफ काफी झूठा प्रचार किया. विपक्ष ने कहा कि सरकार पीपीई किट और इंफ्रारेड थर्मोमीटर को खरीदने में धोखाधड़ी कर रही है. वही जब इसकी जांच की गई तो पता चला कि यूपी से ज्यादा तो दिल्ली सरकार ने इसमें ज्यादा खर्च किया है. जिसके बाद विपक्ष शांत हो गया. 

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की बढ़ी मुश्किलें, एक मामले में जमानतदारों ने वापस ली जमानत

बीजेपी कार्यालय में मीडिया वर्कशॉप में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी शामिल हुए. उन्होंने कहा कि बीजेपी मीडिया कर्मियों को एक ऐसी रणनीति तैयार करनी चाहिए जिससे प्रदेश के कोने-कोने का प्रत्येक ग्रामीण जागरूक हो सके. वही पार्टी के मीडिया प्रमुख संजय मयूख ने कहा कि अब लोगों की रूचि के हिसाब से हमें काम करना होगा. हमे यह देखना होगा कि लोगों की रुचि किसमें सबसे ज्यादा है. जिसके माध्यम से हम जल्दी और आसानी से उन तक अपनी बात पहुंचा सके. साथ ही हमे लोगों तक अपनी बात पहुंचाने में कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें