29 दिसंबर को CM योगी लखनऊ, गोरखपुर समेत 4 जिलों में करेंगे दौरा, जानें कार्यक्रम

Smart News Team, Last updated: Tue, 28th Dec 2021, 11:04 PM IST
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को लखनऊ, गोरखपुर, फर्रुखाबाद और अमरोहा का दौरा करेंगे. इस दौरान सीएम योगी इन जिलों में कई कार्यक्रम और लोकार्पण व शिलान्यास में शामिल होंगे.
29 दिसंबर को CM योगी लखनऊ, गोरखपुर समेत 4 जिलों में करेंगे दौरा, जानें कार्यक्रम

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को लखनऊ समेत फर्रुखाबाद, अमरोहा, गोरखपुर का दौरा करेंगे. सीएम योगी बुधवार को बेसिक शिक्षा विभाग के रसोइयां एवं अनुदेशको के सम्मेलन में संवाद करेंगे. साथ ही नए स्कूलों के लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके साथ ही अटल बिहारी वाजपेयी साइंटिफिक कन्वेंशन सेंटर और KGMU में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. वहीं सीएम योगी फर्रुखाबाद में 196 करोड़ की 174 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे.

इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी बुधवार को बीजेपी की एक जनविश्वास यात्रा में शामिल होंगे. वहीं इस जनसभा को सीएम योगी संबोधित भी करेंगे. सीएम फर्रुखाबाद के क्रिश्चियन इंटर कॉलेज में दोपहर 12 बजे एक कार्यक्रम में शामिल होंगे. वहीं सीएम योगी अमरोहा में विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम शामिल होंगे. साथ ही दोपहर 2 बजे सुखदेवी इंटर कॉलेज हसनपुर अमरोहा के एक और कार्यक्रम में शामिल होंगे. 

कोरोना Omicron के खौफ के बीच यूपी में 8वीं तक स्कूल 31 दिसंबर से 14 जनवरी तक बंद

मुख्यमंत्री योगी बुधवार को ही गोरखपुर में भी कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. सीएम योगी गोरखपुर नगर निगम के नवीन भवन का लोकार्पण करेंगे. साथ ही वह ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की प्रतिमा का अनावरण करेंगे. सीएम योगी गोरखपुर में 520 करोड़ की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे. सीएम योगी नवीन सदन के परिसर के एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद लखनऊ वापस लौट जाएंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें