घूस लेने वालों को नहीं बक्शा जाएगा, होगी कठोर कार्रवाई: CM योगी

Smart News Team, Last updated: Thu, 28th Jan 2021, 12:03 AM IST
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीट में लिखा कि किसी योजना का लाभ लेने के लिए कोई घूस मांगे तो उसकी जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय या @CMHelpline1076 या IGRS पोर्टल में शिकायत दर्ज करें. घूस लेने वाले व्यक्ति पर कठोरतम कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी. सीएम ने अपने इस ट्वीट के जरिए घूस लेने वाले को सख्त चेतावनी दी.
CM योगी ने कहा- घूस लेने वाले व्यक्ति को बक्शा नहीं जाएगा.

लखनऊ- यदि उत्तर प्रदेश में आपसे कोई घूस मांगता है तो @CMHelpline1076 या IGRS पोर्टल में शिकायत दर्ज करें. घूस लेने वाले व्यक्ति को बक्शा नहीं जाएगा और कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी. यह बात उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीट के जरिए कही.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीट में लिखा कि किसी योजना का लाभ लेने के लिए कोई घूस मांगे तो उसकी जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय या @CMHelpline1076 या IGRS पोर्टल में शिकायत दर्ज करें. घूस लेने वाले व्यक्ति पर कठोरतम कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी. सीएम ने अपने इस ट्वीट के जरिए घूस लेने वाले को सख्त चेतावनी दी.

पशुपालन घोटाले में फरार चल रहे DIG अरविंद सेन ने करप्शन कोर्ट में किया सरेंडर

वहीं बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी, मथुरा, अयोध्या, सहारनपुर, गाजियाबाद के दस लाभार्थियों से वर्चुअल संवाद किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने उनके आवास निर्माण की प्रगति, उनके परिजनों के बारे में जानकारी ली और उन्हें आजीविका मिशन से जुड़कर स्वावलंबी बनने को प्रेरित किया. इस दौरान सीएम के साथ राज्य सभा सदस्य जयप्रकाश निषाद भी मौजूद रहे.

बलरामपुर अस्पताल प्रशासन पर सवाल, नोटिस में 26 जनवरी को लिखा 26 अगस्त

UP पंचायत चुनाव: चुनाव आयोग ने जारी किया नया आदेश, उल्लंघन करने पर होगी कार्रवाई

यूपी: कई विभागों को खत्म करने की सिफारिश, मुख्यमंत्री को सौंपी रिपोर्ट

ट्रैक्टर रैली हिंसा पर मायावती का बयान- केंद्र सरकार इसे अति गंभीर रूप से लें

कोरोना नई गाइडलाइन: एक फरवरी से स्विमिंग पुल खुलेंगे, सिनेमा हॉल की लिमिट बढ़ी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें