CM योगी बोले निर्दोषों पर गोली चलाने वालों की छाती पर मारेंगे गोली, करा देंगे दूसरे लोक की यात्रा

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 8th Nov 2021, 5:21 PM IST
  • सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कैराना में जमकर सपा पर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगों के दंगाइयों को सीएम हाउस में सम्मानित किया गया. वहीं, आज कोई दंगा करेगा तो उसकी पीढ़ियां भुगतेंगी. आज निर्दोषों को गोली मारने वालों की छाती में गोली मार उसको दूसरे लोक की यात्रा करा दी जाएगी.
CM योगी की चेतावनी, दंगा किया तो आने वाली पीढ़ी भुगतेंगी, करा दी जाएगी दूसरे लोक की यात्रा

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के कैराना इलाके में सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे. इस दौरान सीएम ने आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए मुजफ्फरनगर दंगे का जिक्र करने के साथ पिछली सपा सरकार और अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. इस दौरान पलायन करने वाले लोगों को लेकर सीएम योगी ने कहा कि भाजपा सरकार के आने के बाद पलायन करने वाले वापस लौट रहे हैं. वहीं, जिनकी वजह से लोग पलायन कर रहे थे, वो जिलों से पलायन कर गए हैं. इस दौरान सीएम ने आपराधियों को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि जिसने भी अब व्यापारियों या निर्दोष लोगों पर गोली चलाई उसकी छाती में गोली मारकर दूसरे लोक की यात्रा करा दी गई है.

अब किया दंगा तो आने वाली पीढ़ियां भुगतेंगी

योगी आदित्यनाथ कैराना की सभा में दंगाइयों पर भी जमकर बरसे. अब कोई दंगा करेगा तो उसकी आने वाली पीढ़ियां भुगतेंगी. सीएम योगी ने कहा कि जो भी अराजकता करेगा उसको उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

RLD अध्यक्ष जंयत चौधरी ने कांग्रेस के साथ गठबंधन से किया इनकार, यूपी चुनाव में अखिलेश के साथ

पिछली सरकार में दंगाइयों का होता था सम्मानित

सीएम योगी ने बिना नाम लिए पिछली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुजफ्फरनगर दंगों के आरोपियों को पिछली सरकारों में सीएम हाउस में बुलाकर सम्मानित किया गया. वहीं, अब किसी माफिया और अपराधी की हिम्मत नहीं रही कि वह सिर उठाकर सड़कों पर चल सके. जब मुजफ्फरनगर में दो निर्दोष मारे जाते हैं तो लोगों को जाति नहीं दिखती थी। जब जवाहरनगर में हिन्दुओं के घर जलाए जाते थे, ये जातिवाद की राजनीति करने वालों को जाति नहीं दिखाई दी.

भाजपा सरकार में किसी को कानून हाथ में लेनी की नहीं इजाजत

सीएम योगी ने कहा कि जिन लोगों के लिए वोट बैंक सर्वोपरि था, वो दंगाइयों को सम्मानित करते थे. पिछली सरकार में हमारे जनप्रतिनिधियों के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज किए गए थे. वहीं, हमारी सरकार में किसी को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं है. किसी ने इससे खिलवाड़ किया तो उसे पता है कि किस लोक की यात्रा पर निकलना है. पिछली सरकार एक परिवार के लिए चलती थी, लेकिन अब सरकार प्रदेश की जनता के लिए काम कर रही है.

सपा ने शुरू से दलितों- पिछड़ों की तिरस्कारी, अब वोट के लिए नाटकबाजी- मायावती

तालिबानी मानसिकता के लोग यूपी में नहीं स्वीकार

सीएम योगी ने कहा कि मजहबी जुनून के साथ जीते हैं, उसको यूपी में स्वीकार नहीं करेंगे. कभी जो लोग मंदिर जाने से कतराते थे, आज मंदिर जाकर इतना बड़ा टीका लगाते हैं, जैसे सबसे बड़े हिंदू यही है. मोदी सरकार और 2017 में प्रदेश में भाजपा सरकार के बाद लगातार विकास हो रहा है.

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें