CM योगी की विधायकों और अधिकारियों से अपील, कहा- जरूरतमंद परिवार के साथ मनाएं दीपावली

Nawab Ali, Last updated: Wed, 3rd Nov 2021, 8:16 AM IST
  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में प्रदेश के विधायकों और अधिकारीयों से अपील करते हुए कहा है कि इस बार किसी जरुरतमंद व वंचित परिवार के साथ दिवाली पर्व को पूरे उत्साह व आनंद के साथ मनाएं.
सीएम योगी ने जरूरतमंद परिवार के साथ दिवाली मनाने की अपील की. फाइल फोटो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार इस बार भी अयोध्या में दिवाली का पर्व धूम-धाम से मनाने जा रही है. इस बार अयोध्या में उत्तर प्रदेश के हार गांव दिए लाकर जलाए जायेंगे. दिवाली के मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि दीप से दीप जलाने और व्यक्ति से व्यक्ति को जोड़ने का पर्व है दीपोत्सव. मेरी अपील है कि सभी मा. जनप्रतिनिधि गण, अधिकारी व कर्मचारी गण किसी एक वंचित एवं जरूरतमंद परिवार के संग दिवाली पर्व को पूरे उत्साह व आनंद के साथ मनाएं. इसी में पर्व की सार्थकता है. जय श्री राम!

पूरा भारत दिवाली की तैयारियों में जुटा हुआ है लेकिन भारत में कई ऐसे परिवार भी हैं जो कि गरीबी के कारण इन त्योहारों का आनंद नहीं उठा पाते हैं. उनके लिए यें त्योहार मात्र एक खुशी का त्योहार होता है. ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के विधायकों, अधिकारियों और कर्मचारियों से अपील करते हुए कहा है कि इस बार किसी एक वंचित एवं जरुरतमंद परिवार के के साथ दिवाली पर्व को पूरे उत्साह व आनंद के साथ मनाएं.

UP में दिवाली के बाद योगी सरकार करेगी 22 हजार पदों पर भर्ती, जानें किन पदों पर कितनी वैकेंसी

दिवाली के त्योहार को देखते हुए भगवान राम की नगरी अयोध्या जगमगा उठी है. इस बार अयोध्या में उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार 12 लाख दिए जलाकर विश्वरिकॉर्ड बनाएगी. आज से अयोध्या में कई सांस्कृतिक और धार्मिक कार्यक्रम भी शुरू हो जायेंगे हालांकि मंगलवार को अयोध्या में लेजर लाइट शो ने भी शानदार प्रस्तुति दी है.   

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें