यूपी में 28 IPS अफसरों का हुआ तबादला, कानपुर और वाराणसी में नियुक्त हुए कमिश्नर

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Mar 2021, 10:54 AM IST
  • उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार ने 28 आईपीएस अफसरों का तबादला कर दिया है. साथ ही कानपुर और वाराणसी में कमिश्नर नियुक्त किए गए है.
यूपी में 28 IPS अफसरों का हुआ तबादला, कानपुर और वाराणसी में नियुक्त हुए कमिश्नर

लखनऊ. यूपी में तबादलों का दौर अभी जारी है. वही इसी सिलसिले में कई आईपीएस अफसरों का तबादला कर दिया गया है. वही कानपुर और वाराणसी में कमिश्नर सिस्टम शुरू होने जा रहा है. जिसके तहत वहां पर भी कमिश्नर को नियुक्त किया गया है. जिनमे ए सतीश गणेश वाराणसी और असीम अरुण कानपुर के पहले पुलिस कमिश्नर बनाए गए है. वही इसी तरह वाराणसी के एसएसपी अमित पाठक का तबादला बी गाजियाबाद कर दिया गया है. साथ ही अखिलेश कुमार मीणा व अनिल सिंह का तबलादा किया गया है.

योगी सरकार ने कई आइपीएस अफसरों का तबादल उनके शहर से हटा कर दुसरी जगह कर दिया है. जिसमे डीआईजी रेलवे पुष्पांजलि को नोएडा, मनोज कुमार और आकाश कुलहरि को कानपुर में अपर पुलिस आयुक्त बनाया गया हैं. पीयूष मोर्डिया को लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में संयुक्त पुलिस आयुक्त बनाए गए है. इसी तरह ज्वाइंट कमिश्नर नवीन अरोड़ा को आगरा रेंज, रमित शर्मा को बरेली रेंज, एस के भगत को वाराणसी रेंज के आईजी बनाए गए है.

कोरोना रोकथाम और त्योहारों के शांति से आयोजन को लेकर CM योगी ने दिए ये निर्देश

वही इसी तरह डीआजी पद पर जे रविन्द्र गौड़ को मिर्ज़ापुर, दीपक कुमार को अलीगढ़, जोगेन्द्र कुमार को झांसी, शलभ माथुर को रेंज मुरादाबाद में ट्रांसफर किया गया है. साथ ही किरीट कुमार राठौर को पीलीभीत, बबलू कुमार को एटीएस, मुनिराज जी को आगरा, कला निधि को नैथानी अलीगढ़, रोहन पी कनय को झांसी, दिनेश कुमार पी को गोरखपुर, सचिन्द्र पटेल को कुशीनगर, संतोष सिंह को गोंडा, शैलेश पांडे को अयोध्या, बृजेश कुमार सिंह को इटावा, आकाश तोमर को प्रतापगढ़, सुजाता बहराइच को एसएसपी बनाया गया है.

योगी सरकार का बड़ा फैसला, वाराणसी और कानपुर में पुलिस कमिश्नर सिस्टम लागू

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें