CM योगी का अखिलेश को फोन, मुलायम सिंह की सेहत के बारे में पूछा

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Jul 2021, 6:08 PM IST
  • मुलायम सिंह यादव की तबीयत अब पहले से बेहतर हो गई है. उन्हें परसों रात बेचैनी की शिकायत के चलते गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 1 जुलाई को अखिलेश यादव का 48वां जन्मदिन था. योगी ने अखिलेश को जन्मदिन की बधाई देने के साथ-साथ मुलायम सिंह यादव की सेहत की भी जानकारी ली.
CM योगी का अखिलेश को फोन, मुलायम सिंह की सेहत के बारे में पूछा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से फोन पर मुलायम सिंह की तबीयत के बारे में जानकारी ली और जल्द ठीक होने की कामना की. समाजवादी पार्टी के संस्थापक और संगरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत अब पहले से बेहतर हो गई है. उन्हें परसों रात बेचैनी की शिकायत के चलते गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मुलायम सिंह की तबीयत में पहले से सुधार बताया जा रहा है.

दरअसल कल गुरुवार 1 जुलाई को अखिलेश यादव का 48वां जन्मदिन था. इस अवसर पर सीएम योगी ने अखिलेश को फोन किया था. सीएम योगी ने अखिलेश को जन्मदिन की बधाई देने के साथ-साथ मुलायम सिंह यादव की सेहत की भी जानकारी लेकर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. आपको बता दें कि इससे पहले बीते शुक्रवार को भी मुख्यमंत्री मेदांता अस्पताल आए थे. दोपहर 12 बजे से रात 9 बजे तक वह अस्पताल में थे. हेल्थ चेकअप कराने के बाद वह रात में ही वापस लौट गए थे.

दिल्ली से पौड़ी तक जाम से राहत, मेरठ NH-58 बाईपास चौड़ीकरण की तैयारी

घर पर छापेमारी के बाद बोले मुनव्वर- भारत जैसा सम्मान, पाकिस्तान का PM बनकर भी नहीं मिलता

इससे पहले अगस्त में मुलायम सिंह यादव को पेशाब की नली में संक्रमण के बाद लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मुलायम को वहां पर कई दिनों तक इलाज चला था. स्वस्थ होने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी. उस समय अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल ने अस्पताल जाकर मुलायम सिंह का हाल लिया था. जुलाई में भी मुलायम सिंह यादव मेदांता में भर्ती हुए थे. उन्हें उस समय आंत में समस्या थी. इलाज के बाद स्वस्थ होने पर मुलायम को घर भेज दिया गया था. मुलायम सिंह यादव अक्सर स्वास्थ्य दिक्कतों का सामना करते रहते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें