मुख्तार अंसारी के बेटों पर CM योगी ने कसा शिकंजा, 25 हजार के ईनामी अपराधी घोषित

Smart News Team, Last updated: Wed, 16th Sep 2020, 6:55 AM IST
  • यूपी सीएम योगी आदित्यानाथ ने बाहुबली मुख्तार अंसारी को मंगलवार की रात ईनामी अपराधी घोषित कर दिया गया. उमर और अब्बास अंसारी पर 25-25 हजार रुपए का ईनाम रखा गया है.
सीएम योगी के आदेश पर मुख्तार अंसारी के बेट ईनामी अपराधी घोषित.

लखनऊ. यूपी सीएम योगी आदित्यानाथ ने बाहुबली मुख्तार अंसारी पर बड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया है. लखनऊ के सीपी में मुख्तार अंसारी के दोनों बेटों पर ईनाम घोषित किया गया. उमर और अब्बास अंसारी को ईनामी अपराधी घोषित कर दिया गया है. दोनों के पर 25-25 हजार का ईनाम घोषित कर दिया गया है.

सीएम योगी के आदेश पर लखनऊ में पुलिस कमिश्नर ने बाहुबली मुख्तार के बेटों पर इनाम घोषित कर दिया है. उमर और अब्बास के खिलाफ 27 अगस्त को हजरतगंज कोतवाली में जमीन पर अवैध कब्जा करने के लिए मुकदमा दर्ज कराया गया था. वहीं मुख्तार और उसके गिरोह से जुड़े लोगों की लगातार तलाशी जारी है.  

नमक सप्लाई के फर्जीवाड़े में योगी सरकार के पशुधन मंत्री से फिर होगी पूछताछ

मंगलवार की रात को दोनों को ईनामी अपराधी घोषित कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक कि जल्द ही दोनों बेटों के खिलाफ एक और मामले में एफआईआर की कवायद चल रही है. 

CM योगी का आदेश- छत्रपति शिवाजी के नाम पर हो आगरा के मुगल म्यूजियम का नाम

गौरतलब है कि लखनऊ के डालीगंज में अवैध जमीन पर कब्जा करके बाहुबली के बेटों ने दो मंजिला इमारत बना ली थी जिससे एलडीए ने मुख्यमंत्री के आदेश पर ढहा दिया. वहीं मुख्तार के बेटों के खिलाफ दस्तावेजों से छेड़खानी का आरोप भी लगाया गया है. कई महत्वपूर्ण मुकदमे और धाराएं में दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें