CM योगी की नई रणनीति! लोगों को सहायता देने के लिए टीम-9 को दी पूरी जिम्मेदारी

Smart News Team, Last updated: Fri, 30th Apr 2021, 3:00 PM IST
सीएम योगी ने कोरोना की दूसरी लहर से निपटने के लिए टीम 11 का पुनर्गठन कर टीम 9 बनाई है. सीएम ने इस नई टीम को लोगों की हर प्रकार से सहायता करने के निर्देश दिए हैं. टीम 9 में चिकित्सा, शिक्षा और स्वास्थ्य मंत्री के नेतृत्व में अफसरों की कमेटी भी बनाई गई है.
सीएम योगी ने यूपी में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए नई रणनीति बनाई है.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इससे निपटने के लिए सीएम योगी ने एक नई रणनीति तैयार की है. सीएम ने टीम इलेवन का पुनर्गठन कर टीम 9 बनाई है. सीएम ने इस नई टीम को लोगों की शत प्रतिशत मदद करने को कहा है.

आपको बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर से निपटने के लिए आम लोगों को हर तरह से सीधी सहायता पहुंचाने की पूरी जिम्मेदारी सीएम ने टीम 9 को दी है. टीम 9 में चिकित्सा, शिक्षा और स्वास्थ्य मंत्री के नेतृत्व में अफसरों की कमेटी भी बनाई गई है. इस नई टीम को सीएम ने स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि आम लोगों को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए. संवेदनशीलता और तत्परता के साथ जिम्मेदार अफसर लोगों को मदद पहुंचाए.

500 बेड का कोविड अस्पताल तैयार, भर्ती प्रक्रिया के लिए 2 दिन और करना होगा इंतजार

आम लोगों को तत्काल भर्ती कराने, उनको ज़रूरी दवाएँ दिलाने, अस्पतालों को ऑक्सिजन दिलाने, होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों तक आवश्यकता अनुसार ऑक्सिजन की उपलब्धता कराने के लिए CM योगी ने टीम नाइन को जिम्मेदारी दी है. इसमें अलग- अलग सदस्यों को बनाया जवाबदेह बनाया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें