कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लखनऊ पहुंचीं, एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं की भारी भीड़

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Jul 2021, 5:06 PM IST
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शुक्रवार को राजधानी लखनऊ पहुंची हैं। प्रियंका गांधी लखनऊ तीन दिन के दौरे पर पहुंची हैं. जिसके दौरान वह कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं संग बैठक कर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की रणनीति पर बात करेंगी.
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लखनऊ पहुंची एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं की भारी भीड़

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी शुक्रवार को लखनऊ पहुंची हैं. प्रियंका गांधी कर लखनऊ पहुंचने पर को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर उनका स्वागत किया. साथ ही प्रियंका गांधी के स्वागत में लखनऊ एयरपोर्ट पर सैकड़ो की तादात में कांग्रेस कार्यकर्ता जमा हुए थे. प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू भी है. बता दे कि प्रियंका गांधी 18 महीने बाद लखनऊ आयी हैं. 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लखनऊ तीन की दौरे पर आयी हैं. प्रियंका गांधी ने लखनऊ पहुंचने के बाद जीपीओ पर लगाए महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित किया. साथ ही उन्होंने महात्मा गांधी की प्रतिमा पर फूल अर्पित कर के बाद कुछ देर के लिए मौन धारण किया. वहीं मौन धारण करने के पीछे का कारण यूपी में फैले जंगलराज, पंचायत चुनाव में फैली हिंसा, महिला उत्पीड़न, ध्वस्त कानून व्यवस्था को बताया जा रहा है.

कांवड़ यात्रा पर योगी सरकार को केंद्र की सलाह, शिवमंदिरों तक गंगा जल पहुंचाएं

प्रियंका गांधी के उत्तर प्रदेश दौरे से राजनीति गलियारों में हलचल मच गई है. साथ ही यह भी कहा जा र रहा है कि प्रियंका गांधी इन तीन दिनों के दौरे पर आगामी यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की रणनीति को लेकर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगी. इतना ही नहीं प्रियंका गांधी इन तीन दिनों के दौरे के दौरान पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेगी. जिसमें यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को जीतने की योजना भी तैयार किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें