Viral Video: बच्चों के साथ रात 3-4 बजे तक बैठती हूं... प्रियंका गांधी ने बताया घर का किस्सा

Atul Gupta, Last updated: Wed, 19th Jan 2022, 6:53 PM IST
  • कांग्रेस जनरल सेक्रेट्री प्रियंका गांधी ने आज से फेसबुक लाइव के दौरान एक सवाल के जवाब में बताया कि वो अपने बच्चों के साथ रात 3-4 बजे तक जागती हैं ताकि उनका असाइनेंट और होमवर्क पूरा हो सके.
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: नेता या सिलेब्रिटी जिन्हें हम पब्लिक फिगर कहते हैं उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने की बहुत से लोगों को जिज्ञासा होती है. मसलन नेता या सिलेब्रिटी वो सब काम भी करते हैं जो आम लोग करते हैं. जैसे एक टॉक शो में एक शख्स ने एक एक्ट्रेस से पूछा था कि क्या आप भी बच्चों की नैपी बदलती हैं या नहीं? ऐसा ही एक सवाल पूछा गया प्रियंका गांधी से जो मंगलवार को एक फेसबुक सेशन कर रही थीं. इस दौरान एक शख्स ने प्रियंका गांधी से पूछा कि क्या आप आपने बच्चों के होमवर्क में उनकी मदद करती हैं?

कांग्रेस जनरल सेक्रेट्री प्रियंका गांधी ने इसका जवाब देते हुए कहा कि अभी थोड़ी देर पहले भी उन्होंने अपने बच्चे के असाइनमेंट में उसकी मदद की थी. प्रियंका गांधी ने कहा कि वो सिर्फ अपने बच्चों की पढ़ाई में ही मदद नहीं करतीं बल्कि वो अपने बच्चों के दोस्तों की ऐसी आंटी हैं जिनसे उनके बच्चों के दोस्त भी होमवर्क में मदद मांगते हैं. दरअसल मंगलवार को फेसबुक लाइव के दौरान एक शख्स ने प्रियंका गांधी से पूछा कि क्या आपके बच्चे आपसे कही होमवर्क में मदद मांगते हैं? इसके जवाब में हंसते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि वो अपनी बेटी के असाइनमेंट में रोज उसकी मदद करती हैं. प्रियंका गांधी के दो बच्चे हैं. बेटी का नाम मिराया वाड्रा है जो 18 साल की है और बेटे का नाम रैहन वाड्रा है जो 20 साल का है.

प्रियंका गांधी ने कहा कि वो रोज अपने बच्चों की उनके असाइनमेंट में मदद करती हैं. प्रियंका गांधी ने बताया कि कई बार तो वो इलेक्शन कैंपेनिंग करने के बाद घर लौटती हैं और फिर सुबह 3-4 बजे तक अपने बच्चों के साथ बैठती हैं ताकि ये सुनिश्चित हो सके कि उनका होमवर्क पूरा हो गया है. लाइव सेशन के दौरान प्रियंका गांधी ने ये भी बताया कि बचपन में राहुल गांधी के साथ उनका खूब झगड़ा होता था लेकिन जब कोई तीसरा उनके बीच आता था वो दोनों एक हो जाते थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें