अनुभव, युवा जोश और जनता के मुद्दों पर संघर्ष ही कांग्रेस की ताकत: प्रियंका गांधी

Smart News Team, Last updated: Sun, 18th Jul 2021, 7:31 PM IST
  • कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा इस समय यूपी में लखनऊ दौरे पर हैं. यहां वह उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के लिए काफी मेहनत कर रही हैं और चुनावी रणनीति तैयार कर रही हैं.
यूपी विधानसभा चुनाव के लिए प्रियंका गांधी ने की बैठक

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी की तरफ से कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा कमान संभाला हुई हैं. प्रियंका इस समय लखनऊ दौरे पर हैं और वह यहां पर पार्टी के लिए काफी मेहनत कर रही हैं. प्रियंका गांधी ने साफ कह दिया है कि यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का लक्ष्य एक ही है और वह है बीजेपी को हराना. हाल ही में प्रियंका ने पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ बैठक की है.

इस बैठक में प्रियंका ने कहा- उप्र कांग्रेस ने संगठन व संघर्ष पर आधारित बदलाव का मॉडल जनता के सामने रखा है. वरिष्ठ नेताओं का अनुभव, युवा जोश व जनता के मुद्दों पर संघर्ष हमारी ताकत है. प्रदेश, जिले के पदाधिकारियों, मोर्चा संगठनों और नेताओं ने संगठन, संघर्ष और परिवर्तन के मॉडल को और मजबूत करने का संकल्प लिया है.

प्रियंका गांधी ने प्रदेश में बीजेपी सरकार को हराने के लिए खुली चुनौती दी है. प्रियंका ने कह दिया है कि कांग्रेस बीजेपी को हराने के लिए किसी भी दल से गठजोड़ के लिए तैयार है. मतलब प्रियंका के इस बयान से साफ हो गया है कि पार्टी बीजेपी को हराने के लिए प्रदेश के किसी भी दल के साथ मिलकर चुनाव लड़ सकती है.

यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का लक्ष्य बीजेपी को हराना- प्रियंका गांधी

बता दें कि कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने लखनऊ दौरे की शुरुआत अपने मौन व्रत के साथ की थी. इसके बाद दूसरे दिन प्रियंका ने लखीमपुर का दौरा किया था. यहां वह यूपी पंचायत चुनाव में हिंसा का शिकार हुई महिलाओं से मिली थीं. इन महिलाओं को प्रियंका ने मदद का आश्वासन दिया था.

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें