लखीमपुर खीरी में मचे बवाल के बीच प्रियंका गांधी का कमरे में झाड़ू लगाते Video Viral

Prachi Tandon, Last updated: Mon, 4th Oct 2021, 4:23 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी झाड़ू लगाते हुए दिख रही हैं. प्रियंका गांधी लखीमपुर में हुई घटना के बाद पीड़ित किसानों और उनके परिवार से मिलने जा रही थीं. जिस दौरान यूपी पुलिस ने प्रियंका को बीच रास्ते सीतापुर से हिरासत में लिया था.
प्रियंका गांधी का झाडू लगाते हुए वीडियो वायरल.

लखनऊ. कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह झाड़ू लगाते हुए दिखाई दे रही हैं. प्रियंका गांधी लखीमपुर जा रही थीं जिस दौरान पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया. पुलिस ने उन्हें एक गेस्ट हाउस के कमरे में रखा था. जहां प्रियंका गांधी झाडू लगाती हुई दिखाई दीं. प्रियंका गांधी को यूपी पुलिस ने सोमवार की सुबह तड़के सीतापुर से हिरासत में लिया था. प्रियंका ने पुलिस के हिरासत में लेने का विरोध जताते हुए पहले झाड़ू लगाया फिर वहीं अनशन पर बैठ गईं. प्रियंका ने कहा कि जबतक वह पीड़ित किसानों के परिवार वालों से नहीं मिलेंगी तब तक अन्न जल ग्रहण नहीं करेंगी. प्रियंका ने इसी के साथ कहा कि वह किसानों से मिले बिना वापस नहीं जाएंगी.

प्रियंका गांधी के हिरासत में लिए जाने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया था कि प्रियंका पीछे नहीं हटने वाली हैं और हम इस अहिंसक लड़ाई में अन्नदाताओं को जिताकर रहेंगे. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘प्रियंका, मैं जानता हूं तुम पीछे नहीं हटोगी- तुम्हारी हिम्मत से वे डर गए हैं. न्याय की इस लड़ाई में हम देख के अन्नदाता को जिता कर रहेगें’.  

लखीमपुर खीरी हिंसा: पुलिस हिरासत में प्रियंका गांधी, कहा- पीड़ित परिवारों से मिले बिना ग्रहण नहीं करूंगी अन्न-जल

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा की प्रियंका गांधी की 'गिरफ्तारी' व आंदोलन किसानों के न्याय की गूंज को और मजबूती देगा. बता दें कि लखीमपुर खीरी के तिकोनिया इलाके में किसानों का विरोध प्रदर्शन हिंसक रूप में रविवार को बदल गया था. रविवार को प्रदर्शन के दौरान गोलीबारी और आगजनी होने लगी थी. इस घटना में 8 लोगों की मौत होने और 15 के घायल होने की जानकारी मिली है. घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने कुछ वाहनों में आग भी लगा दी थी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें