प्रियंका गांधी ने CM योगी को घेरा, कहा- भर्ती में देरी युवाओं के साथ अन्याय

Smart News Team, Last updated: 21/09/2020 07:07 PM IST
प्रियंका गांधी ट्विटर के जरिए योगी आदित्यनाथ पर निशान साध रही हैं. प्रियंका इन दिनो ट्विटर पर पूरी तरह से एक्टिव है और सरकार के खिलाफ युवाओं के मुद्दों को उठा रही हैं. प्रियंका इन दिनों भर्ती के इंतजार में बैठे युवाओं से ऑनलाइन संवाद कर रही हैं और उनको होने वाली समस्या को जान रही हैं.
प्रियंका गांधी ( फाइल फोटो)

लखनऊ. काँग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश सरकार बेरोजगार युवाओं के लिए नीतियाँ बनाने में काफी कोताही बरत रही है. उन्होंने ट्विटर के जरिए योगी आदित्यनाथ पर निशान साधते हुए लिखा है कि “युवा आक्रोश के बाद जागी यूपी सरकार आज बैठक कर भर्तियों पर विचार कर रही है. युवा जानना चाहते हैं सरकार गंभीर होकर प्रत्येक भर्ती के लिए सभी मसले सुलझाकर नियुक्ति की पक्की डेडलाइन का ब्योरा रखेगी या नहीं? भर्तियों में देरी, उन्हें अटकाना-भटकाना युवा के साथ अन्याय है। ये बंद करिए”

 

प्रियंका गांधी का ये ट्विट तब आया है जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रोजगार से सरकारी नौकरियों में खाली पदों की भर्ती में तेजी लाने के लिए चयन आयोगों और भर्ती बोर्ड के प्रमुखों के संग बैठक करेंगे. बताया जा रहा है कि बैठक में शामिल होने वाले अधिकारियों ने रविवार को खासा होमवर्क किया. एक खबर यह भी है कि सरकार के विभिन्न विभागों में तीन लाख से ज्यादा सरकारी पद खाली है. प्रियांका गांधी इन दिनों सरकार पर हमला बोलने को कोई मौका नहीं छोड़ रही.  

सीएम योगी यूपी में निवेश और रोजगार बढ़ाने के लिए आज करेंगे बैठक

बेरोजगारी के मुद्दे पर लगातार योगी सरकार लगातार प्रियंका के निशाने पर है. प्रियंका इन दिनो ट्विटर पर पूरी तरह से एक्टिव है और सरकार के खिलाफ युवाओं के मुद्दों को उठा रही हैं. प्रियाँका इन दिनों भर्ती के इंतजार में बैठे युवाओं से ऑनलाइन संवाद कर रही हैं और उनको होने वाली समस्या को जान रही हैं. जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीटर दी है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें