2022 चुनाव की रणनीति बनाने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज से 3 दिन लखनऊ में

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Jul 2021, 11:21 AM IST
  • प्रियंका गांधी करीब डेढ़ साल बाद आज लखनऊ पहुंचेगी. यहाँ पहुंचकर वे प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करेंगी. साथ ही कांग्रेस कार्यालय पर कई बैठकें भी करेंगी.
आज लखनऊ पहुंचेगी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी आज 16 जुलाई को लखनऊ आ रही हैं. अपने लखनऊ दौरे के दौरान वे उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करेंगी. साथ ही वे विधानसभा चुनाव का घोषणापत्र तैयार करने की कवायद भी शुरू कर देंगी. इसके अलावा विभिन्न समस्याओं से जूझ रहे किसानों, युवाओं और बेरोजगारों से भी मुलाकात करने जाएंगी. प्रियंका गांधी करीब डेढ़ साल बाद लखनऊ आ रही है. वे शुक्रवार और शनिवार को राजधानी लखनऊ में ही रहेंगी.

प्रियंका गांधी शुक्रवार को दोपहर 12 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेगी. यहाँ से वे जीओपी जाकर महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगी. इसके बाद प्रियंका कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर कई बैठकें करेंगी. कांग्रेस महासचिव लखनऊ पहुंचकर यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए मिशन-22 की तैयारियों को मजबूती देंगी. इस दौरान वे पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को संगठन को मजबूत करने के मंत्र देंगी.

योगी सरकार ने इन CMO के किए तबादले, स्वास्थ्य विभाग में बड़ा फेरबदल

प्रियंका गांधी लंबे समय बाद लखनऊ आ रही हैं. इससे पहले वे दिसंबर 2019 में यहाँ आई थी. शुक्रवार को लखनऊ पहुंचने के बाद रविवार को भी उनके यहाँ रुकने की संभावना है. उनकी वापसी का कार्यक्रम अभी तक तय नहीं हुआ है. प्रियंका शुक्रवार को ही किसान यूनियनों के साथ मुलाकात करेंगी. इसके अलावा वे युवाओं और बेरोजगारों से भी मिलेंगी.

शनिवार को वे अमेठी और रायबरेली ब्लॉक अध्यक्षों एवं अन्य पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगी. इसके अलावा वे पूर्व जिला व अध्यक्ष, पूर्व फ्रंटल व डिपार्टमेंट के अध्यक्षों समेत विभिन्न प्रकोष्ठों के अध्यक्ष, जिला पंचायत सदस्यों एवं ब्लॉक प्रमुखों के साथ बैठक करेंगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें