CM योगी के बेलगाम घोड़ा बयान पर कपिल सिब्बल बोले- देश का कौन सा राज्य बेलगाम प्रदेश

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Aug 2021, 2:58 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में एक बयान देते हुए सोशल मीडिया को बेलगाम घोड़ा कहा है. योगी के इस बयान पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने ट्वीट करके हमला बोला है. कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने कहा है कि देश का कौन सा राज्य बेलगाम प्रदेश है.
योगी आदित्यनाथ के बेलगाम घोड़ा बयान पर कपिल सिब्बल का तंज, देश का कौन सा राज्य बेलगाम प्रदेश

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया को बेलगाम घोड़ा कहा था. अब सीएम योगी के इस बयान पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने योगी आदित्यनाथ पर ट्वीट करके हमला बोला है. कपिल सिब्बल ने ट्वीट करके लिखा- योगी आदित्यनाथ जी ने सोशल मीडिया को बेलगाम घोड़ा कहा है और इस पर लगाम लगाने के लिए उन्होंने ट्रेनिंग और तैयारी करने के लिए कहा है. अब योगी जी से मेरे भी एक सवाल का जवाब दें कि देश में कौन सा राज्य बेलगाम प्रदेश है? इसके लिए अपने कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग दें और इस पर लगाम लगाने की तैयारी करें.

भारतीय जनता पार्टी ने लखनऊ में बीजेपी आईटी सेल और सोशल मीडिया टीम की कार्यशाला का आयोजन किया था. यहां पर सीएम योगी ने कहा था आज के समय में सोशल मीडिया का कोई माई-बाप नहीं है. मौजूदा समय में सोशल मीडिया एक तरह से बेलगाम घोड़ा है और इस पर लगाम कसने के लिए प्रशिक्षण और तैयारियों की जरूरत है. खबरों की मानें तो सीएम योगी ने सोशल मीडिया टीम को चेताते हुए कहा था कि अगर वो सावधानी नहीं बरतते हैं तो वह फिर मीडिया ट्रायल का शिकार हो सकते हैं.

सीएम योगी ने बीजेपी आईटी सेल कार्यशाला के आयोजन में कहा था कि किसी ने सोचा था कि कश्मीर से धारा 370 हट सकती है. क्योंकि वोट बैंक सबको प्यारा था, लेकिन हमारे यशस्वी नेतृत्व ने इस धारा को समाप्त करके 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत' की परिकल्पना को साकार किया. जो लोग पेगासस के मुद्दे को उठा रहे हैं, उनके पास कोई तथ्य नहीं हैं जो लोग पेगासस के मुद्दे को उठा रहे हैं, उनके पास कोई तथ्य नहीं हैं.

BJP IT सेल से बोले CM योगी- विरोधियों को जवाब देने में मुहुर्त ना देखें, नहीं तो देर हो जाएगी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें