मुख्तार अंसारी UP रवाना, बसपा, कांग्रेस-BJP के इन नेताओं ने बताया जान को खतरा

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Apr 2021, 3:48 PM IST
  • बीजेपी, बसपा और कांग्रेस के कई नेताओं ने मुख्तारी अंसारी से खुद की जान और परिजनों की जान को खतरा बताया है. माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को यूपी पुलिस पंजाब से उत्तर प्रदेश की जेल में शिफ्ट कर रही है.
माफिया डाॅन मुख्तार अंसारी को यूपी की जेल में शिफ्ट किया जा रहा है.

लखनऊ. माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को यूपी पुलिस कड़ी सुरक्षा में पंजाब से उत्तर प्रदेश की जेल में ला रही है. इसको देखते हुए सभी जिलों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है. इसी दौरान बसपा, बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं मुख्तार अंसारी से अपनी जान को खतरा बताया है. मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्तार अंसारी को पंजाब के रोपड़ से बांदा जेल में शिफ्ट किया जा रहा है.

बसपा सांसद अतुल राय से लेकर भाजपा विधायक अलका राय भी मुख्तार अंसारी से जान को खतरा बता चुकी हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, मोहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र की भाजपा से विधायक अलका राय मुख्तार अंसारी से अपनी और अपने परिवार वालों के लिए जान का खतरा बताती हैं. वहीं वाराणसी के पिंडरा से पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता अजय राय ने भी खुद को जान को खतरा बताया है.

मुख्तार अंसारी को लेकर रोपड़ जेल से कड़ी सुरक्षा में बांदा के लिए निकली UP पुलिस

यूपी के माफिया मुख्तार अंसारी के कभी सिपहसलार रहे वर्तमान में घोसी लोकसभा सांसद अतुल राय ने मुख्तार अंसारी से अपनी जान को खतरा बताते हुए प्रशासन से गुहार भी की है. आपको बता दें कि रेप के मामले में अतुल राय दो साल से नैनी जेल में बंद है. जब मुख्तार अंसारी को पंजाब स यूपी लाने की कवायद की जा रही थी, तब अतुल राय ने शासन-प्रशासन को पत्र लिखकर उसे नैनी जेल में न भेजने की गुहार लगाई थी. 

स्पेशल ऑफर! अगर चाहिए 9 रुपये में एलपीजी सिलेंडर तो करिए यह काम

इस बारे में बसपा नेता अतुल राय के प्रतिनिधि गोपाल राय ने कहा कि मुख्यमंत्री समेत आला अफसरों को पत्र भेजा गया है. विधायक मुख्तार अंसारी से उनकी जान को बताया है. आपको बता दें कि मुख्तारी अंसारी जनवरी 2019 से कथित उगाही के मामले में पंजाब की जेल में बंद था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें